केयू के 10 कर्मचारियों को मिली अधीक्षक पद पर पदोन्नति।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

पदोन्नत कर्मचारियों ने कुवि कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा का किया आभार प्रकट।

कुरुक्षेत्र, 26 जुलाई : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा के आदेशानुसार कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के 10 कर्मचारियों को अधीक्षक पद पर पदोन्नत किया गया है। इस अवसर पर कुवि कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने पदोन्नत अधीक्षकों को बधाई देते हुए विश्वविद्यालय हित में कार्य करने का आह्वान किया । उन्होंने कहा कि शैक्षणिक संस्थान के उत्थान में गैर-शिक्षक कर्मचारियों की अहम् भूमिका होती है। इसलिए सभी कर्मचारियों को शैक्षणिक संस्थान को शिखर पर ले जाने के लिए कड़ी मेहनत व प्रयास करना चाहिए।
लोक सम्पर्क विभाग के निदेशक प्रो. महासिंह पूनिया ने बताया कि बजटिड के उप-अधीक्षक सुनीता रानी, नीलम रानी, ललित, बलराम व आशा रानी को अधीक्षक पद पर पदोन्नति प्रदान की गई है। वहीं एसएफएस के तहत् सहायक अशोक गौड, राकेश कुमार, अरविन्द कुमार, दीपक शर्मा व राजीव आहूजा को अधीक्षक पद पर पदोन्नति प्रदान की गई है।
कुंटिया प्रधान राजवंत कौर ने कुवि कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा व कुलसचिव प्रो. संजीव शर्मा का कर्मचारियों को पदोन्नति प्रदान करने के लिए के लिए आभार प्रकट किया। सभी पदोन्नत कर्मचारियों ने कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा व कुलसचिव प्रो. संजीव शर्मा का धन्यवाद प्रकट करते हुए कहा कि वे अपना कार्य पूरी ईमानदारी, निष्ठा व लगन के साथ करेंगे।
इस मौके पर कुलसचिव प्रो. संजीव शर्मा, परीक्षा नियंत्रक डॉ. हुकम सिंह, कुलपति के ओएसडी डॉ. पवन रोहिल्ला, कुंटिया प्रधान राजवंत कौर मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ऑनलाइन कस्टमर केयर नम्बर सर्च करते समय रहें सवधान : जशनदीप सिंह रंधावा।

Fri Jul 26 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। गुगल पर फोन नम्बर सर्च करने की बजाए कम्पनी या संस्था की वेबसाईट पर सर्च करें । कुरुक्षेत्र : पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि आज की डिजिटल दुनिया में कम्पयुटर व मोबाईल के प्रयोग से कार्य करनें में तीव्रता आई […]

You May Like

advertisement