हरियाणा:पटेल नगर सी.सै.स्कूल में 18 से 45 वाले 1000 को लगी वेक्सिनेशन

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

हिसार 25,मई : – जिले में कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन का कार्य लगातार जारी है। आज स्थानीय पटेल नगर आठ मरला कालोनी में स्थित सीनियर सेकेंडरी स्कूल में स्वास्थ्य विभाग व आरोग्य हेल्थ सेंटर एवं नलवा कोरोना केयर सेंटर ने ‘कोविड-19 टीकाकरण अभियान’ के दौरान कोरोना के खिलाफ टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 18 वर्ष से 45 वर्ष आयु के व्यक्तियों ने ,जिन्होंने सोमवार को रजिस्ट्रेशन करवाया था उन्हें आज स्वास्थ्य कर्मियों ने वैक्सीन लगा कर लगभग 30 मिंट बाद दवाई देकर भेजा।
आज के वेक्सिनेशन मेगा केम्प में 1000 का टारगेट था और एक हजार लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई।
इस अवसर पर आरोग्य हैल्थ सेंटर के संचालक नरेश महता ने बताया कि इस महामारी के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग के प्रयासों से 1000 ने वेक्सिनेशन लगवा कर इस महामारी पर विजय पाने का काम किया है वेक्सिनेशन को लेकर लोगों में तरह तरह की भ्रांतियां है हमे उन भ्रांतियों से निकल कर वेक्सीन लगवाएं व दूसरों को भी प्रेरित करें।
नरेश महता ने बताया कि इस वेक्सिनेशन मेगा कैम्प में हमारा परिवार के सदस्यों अजय खट्टर,कुलभूषण बत्रा,विजय नागपाल,दिनेश चुघ,दिनेश महता, प्रीतम कमर,नरेश आनंद,विनोद कुमार के अलावा अमृत सागर एडवोकेट,गौरव बक्शी,नीरज ग्रोवर,गौरव सिंह,परमजीत सिंह,अन्य सदस्यों ने उपस्थित हो कर व्यवस्थित तरीके से अपनी सेवाएं प्रदान की जो अति सराहनीय रही।इस के अलावा स्वास्थ्य विभाग के डॉ नवनीत अग्रवाल व उन की टीम ने अपनी सेवाएं दी।
इस अवसर पर चन्द्र भान गांधी. पिंकी खन्ना, महेन्द्र ठकराल,शशिकांत सोनी आदि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा :कोरोना संकटकाल में जरूरतमंदों को राशन उपलब्ध करवाएगी बनभौरी शक्ति स्थल विकास समिति

Tue May 25 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 हिसार :- बनभौरी शक्ति स्थल विकास समिति एक बैठक आयोजित की गई जिसमें निर्णय लिया गया जरूरतमंद परिवारों को सूखे राशन की आवश्यकता होगी वहां पर राशन की मुहैया करवाया जाएगा जिसमें दाल, चावल, आटा, चाय, चीनी, तेल, मसाले आदि दिए […]

You May Like

Breaking News

advertisement