उत्तराखंड: प्रेमचंद अग्रवाल के विकास नगर दौरे का विरोध, काले झड़े लेकर जा रहे 11 कांग्रेस कार्यकर्ता गिरफ्तार,

देहरादून/विकास नगर:  नगर पालिका के टाउन हॉल में आयोजित कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के जन सुनवाई कार्यक्रम में काले झंडे लेकर जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिन्हें डाकपत्थर स्थित गेस्ट हाउस ले जाया गया है। कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री से नैतिकता के आधार पर इस्तीफे की मांग की।

बुधवार को कांग्रेस कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष संजय किशोर और सभासद शम्मी प्रकाश के नेतृत्व में तिलक भवन में एकत्र हुए। जहां से उन्होंने कार्यक्रम स्थल के लिए कूच किया, लेकिन उन्हें पुलिस ने कार्यक्रम स्थल से पहले ही बाजार चौकी पर बैरिकेट लगाकर रोक लिया।

कार्यक्रम स्थान पर जाने की मांग पर अड़े कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने विरोध स्वरूप काले झंडे दिखाकर प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष संजय किशोर और सभासद शम्मी प्रकाश ने कहा कि भाजपा के नेता अपने नाते रिश्तेदारों को नौकरी पर लगवा रहे हैं। आम बेरोजगार खुद को ठगा का महसूस कर रहा है। कहा कि नैतिकता के आधार पर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को भी इस्तीफा देना चाहिए।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि भर्ती घोटाले हो रहे हैं। सिर्फ भाजपा के नेता अपने चेहतों को भर्ती करवा रहे हैं। उन्होंने भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच कराने और इसमें संलिप्त लोगों को जेल भेजने की मांग की। गिरफ्तार होने वालों में सभासद गिरीश हन्नी सप्पल, सभासद लवलेश शर्मा, प्रेम प्रकाश अग्रवाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य नितिन कुमार, फईम अंसारी, राहुल वर्मा, असद खान आदि शामिल रहे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा: केयू की प्रोफेसर बिन्दु शर्मा को भुवनेश्वर नेशनल मीडिया कॉन्क्लेव में मिला अवार्ड ऑफ ऑनर

Wed Nov 23 , 2022
केयू की प्रोफेसर बिन्दु शर्मा को भुवनेश्वर नेशनल मीडिया कॉन्क्लेव में मिला अवार्ड ऑफ ऑनर। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र, 23 नवम्बर : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की प्रोफेसर बिन्दु शर्मा को यूजीसी के कंसोर्टियम फॉर एजुकेशनल कम्युनिकेशन (सीईसी) के सहयोग से इंस्टीट्यूट ऑफ मीडिया स्टडीज (आईएमएस) […]

You May Like

Breaking News

advertisement