कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के 11 छात्र कैम्पस प्लैसेमेंट के माध्यम से वर्धमान टेक्सटाईल्स व आईसीआईसीआई प्रुडेंशियल कम्पनी में चयनित।

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के 11 छात्र कैम्पस प्लैसेमेंट के माध्यम से वर्धमान टेक्सटाईल्स व आईसीआईसीआई प्रुडेंशियल कम्पनी में चयनित।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161- 91877

कुरुक्षेत्र, 2 मार्च :- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के 11 विद्यार्थियों को कैम्पस प्लैसमेंट के माध्यम से नौकरी प्राप्त हुई। इस अवसर पर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी व व उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। कुलपति ने कहा कि यह विश्वविद्यालय के लिए बडे़ गर्व का विषय है। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. संजीव शर्मा ने भी विद्यार्थियों को कंपनियों में चयनित होने पर बधाई दी है। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के प्लैसमेंट अधिकारी डॉ. महेन्द्र सिंह ने बताया कि देश की दो विख्यात कम्पनी वर्धमान टेक्सटाईल्स और आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल ने कैम्पस प्लैसमेंट के माध्यम से एमबीए विद्यार्थियों का चयन किया। डॉ. महेन्द्र सिंह ने बताया कि इस साल कैम्पस प्लैसमेंट प्रक्रिया का आयोजन ऑनलाइन माध्यम से ही किया जा रहा है। उक्त दोनों कम्पनियों ने भी पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन ही आयोजित की। जिसके अन्तर्गत ऑनलाइन सामूहिक परिचर्चा और व्यक्तिगत साक्षात्कार का आयोजन किया गया। कम्पनी की तरह से माइक्रोसाफ्ट टीम के माध्यम से वेबिनार आयोजित किया गया जिसमें विद्यार्थियों को कम्पनी के विषय में विस्तार से जानकारी प्रदान की गई तथा विद्यार्थियों द्वारा पूछे गए विभिन्न प्रश्नों के उत्तर कम्पनी के प्रतिनिधियों के द्वारा दिए गए। इसके बाद सभी विद्यार्थियों को चयन प्रक्रिया में शामिल किया गया। चयनित विद्यार्थियों में द्यैया, विजय, कनिका, शिवम कम्बोज, शिवानी पुण्डीर, हर्षिता, आयुष पंड़ित, देवेन्द्र, सुमित और यशिका शामिल हैं।
डॉ. सिंह ने बताया कि आईसीआईसीआई प्रुडेशियल की तरह से 4.12 लाख और वर्धमान की ओर से 3.75 लाख वार्षिक पैकेज विद्यार्थियों का दिया गया है तथा चयनित विद्यार्थी अपने अंतिम परीक्षा के बाद जून-जुलाई 2021 में कम्पनी को ज्वाईन करेंगे। विद्यार्थियों के चयन पर सभी विभागाध्यक्षों व शिक्षकों ने प्रसन्नता प्रकट करते हुए उन्हें बधाई दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विद्यार्थियों ने लिया नशा न करने का प्रण,प्रयास संस्था द्वारा निकाली नशे के विरुद्ध 34 वीं पैदल जागरूकता यात्रा

Tue Mar 2 , 2021
विद्यार्थियों ने लिया नशा न करने का प्रण,प्रयास संस्था द्वारा निकाली नशे के विरुद्ध 34 वीं पैदल जागरूकता यात्रा। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 जागरूकता से युवा पीढ़ी को बचाएंगे : डॉ. अशोक। कुरुक्षेत्र बाबैन 2 मार्च :- नशा ऐसा भयावह रूप धारण कर चुका है […]

You May Like

Breaking News

advertisement