मध्य प्रदेश //मुरैना में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की हुई मौत,, सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन

मध्य प्रदेश //मुरैना में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की हुई मौत,, सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन

ब्यूरो चीफ// राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934

एनवी।।मुरैना जिले के दो थाना क्षेत्रों में सोमवार को जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है। परिजनों ने शवों को सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मुरैना की बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और दुखदायी घटना है। मामले की जांच जारी है, लेकिन प्रथम दृष्टया सुपरविजन में लापरवाही करने पर डिस्ट्रिक्ट एक्साइज अफसर को सस्पेंड किया गया है। जांच के बाकी तथ्य जैसे ही आएंगे, जो भी दोषी होंगे, वो छोड़े नहीं जायेंगे। हम कठोर कार्रवाई करेंगे। वाणिज्य कर मंत्री जगदीश देवड़ा ने पूरे मामले को लेकर अधिकारियों से जानकारी ली है। इस मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि थानेदार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। मौके पर वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए हैं और अलग से एक जांच दल भी जा रहा है। कोई भी दोषी होगा कितना भी बड़ा हो बख्शा नहीं जाएगा।

उज्जैन की घटना से नहीं लिया सबक

इसके पहले उज्जैन में अक्टूबर महीने में जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद प्रदेश भर में अवैध शराब को लेकर अभियान चलाया गया था, इसके बाद भी मुरैना शहर से लगे हिस्से में अवैध शराब बिक रही थी और पुलिस सोती रही। अगर उज्जैन की घटना से सबक लिया गया होता तो शायद यह घटना न होती और लोगों की जान बच जाती।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश //रीवा //न्यू चिल्ड्रेन एकेडमी जवा में सूर्य नमस्कार कार्यक्रम हुआ संपन्न.

Wed Jan 13 , 2021
मध्य प्रदेश //रीवा //न्यू चिल्ड्रेन एकेडमी जवा में सूर्य नमस्कार कार्यक्रम हुआ संपन्न. ब्यूरो चीफ //राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934 किसी देश का भविष्य उसके युवाओं पर निर्भर करता है!*योग गुरु ज्ञान किशोर द्वारा दी गई योग की शिक्षा! जवा. विकासखंड अंतर्गत संचालित न्यू चिल्ड्रेन एकेडमी जवा में स्वामी विवेकानंद […]

You May Like

advertisement