हरिद्वार हरकी पैड़ी पर फिर आस्था से खिलवाड़, मादक पदार्थों का सेवन कर हुड़दंग मचाने वाले 13 गिरफ्तार


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हरिद्वार में हरकी पैड़ी पर आस्था से खिलवाड़ करने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। शुक्रवार देर रात हुड़दंग मचाने वाले हरियाणा, दिल्ली, पंजाब, देहरादून और हरिद्वार के 13 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
नहाते समय मादक पदार्थों का सेवन कर हुड़दंग मचा रहे थे आरोपी
आरोपी गंगा में नहाते समय मादक पदार्थों का सेवन कर हुड़दंग मचा रहे थे। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

हुड़दंग मचाने व मादक पदार्थों का सेवन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया
नगर कोतवाल राजेश शाह ने बताया कि डीजीपी एवं एसएसपी हरिद्वार के आदेश पर हरकी पैड़ी क्षेत्र में हुड़दंग मचाने व मादक पदार्थों का सेवन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया है। शुक्रवार की रात को हरकी पैड़ी क्षेत्र में हुड़दंग मचा रहे 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
सभी आरोपियों को मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया
आरोपी नशे में हुड़दंग मचा रहे थे। कोतवाल राजेश शाह ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपियों को मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया। कोतवाल ने लोगों से अपील की है कि धार्मिक स्थल पर अपने व्यवहार को धार्मिक रखें।

गंगा घाटों पर कोई भी व्यक्ति असामाजिक गतिविधियां करते दिखाई दे तो पुलिस को दें सूचना
यदि कोई व्यक्ति गलत कार्य करते पकड़ा गया तो कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने स्थानीय लोगों से भी अपील की है कि गंगा घाटों पर कोई भी व्यक्ति असामाजिक गतिविधियां करते दिखाई दे तो सूचना पुलिस को दें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:प्रदेश में फिर बढ सकता है कोविड कर्फ्यू, जाने इस बार क्या छूट मिल सकती है

Sun Jul 11 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून।  उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए कोविड कर्फ्यू की अवधि एक सप्ताह और बढ़ाई जा सकती है। हालांकि, इसमें सिनेमा हाल और खेल गतिविधियों को कुछ प्रतिबंधों के साथ शुरू करने की छूट दी जा सकती है। रविवार को इस संबंध में बैठक […]

You May Like

Breaking News

advertisement