मध्य प्रदेश //ग्वालियर में आटो रिक्शा और बस की टक्कर में 13 लोगों की मौत, आरटीआे सस्पेंड*

मध्य प्रदेश //ग्वालियर में आटो रिक्शा और बस की टक्कर में 13 लोगों की मौत, आरटीआे सस्पेंड*

ब्यूरो चीफ// राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934

सीधी हादसे के बाद इस साल प्रदेश की दूसरी सबसे बड़ी घटना

ग्वालियर के पुरानी छावनी थानान्तर्गत आनंदपुरम ट्रस्ट के सामने आटाे रिक्शा और बस की टक्कर में 13 लाेगाें की माैत हाे गई। ये महिलाएं पुरानी छावनी स्टाेन पार्क में स्थित पाेषण आहार की किचन से काम करके लाैट रही थी। घटना की सूचना मिलते ही ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह ताेमर भी पीएम हाउस पहुंचे और मृतकाें के परिजनाें काे चार लाख रुपये की मुआवजा राशि दिए जाने की घाेषणा की है। उधर परिवहन मंत्री गाेविंद सिंह ने इस घटना के बाद आरटीआे एसपीएस चाैहान काे सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए हैं। साथ ही आयुक्त काे इसकी जांच के निर्देश भी दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक हादसे में मरने वालों में आटो रिक्शा में सवार 12 महिलाएं और चालक शामिल हैं। इन महिलाओं काे पाेषण आहार ठेकेदार ने मंगल दिवस पर खाना बनाने के लिए ठेकेदार ने बुलाया था। महिलाएं दो आटो रिक्शा में वापस घर लौट रही थीं, लेकिन एक आटो रास्ते में खराब हो गया और ये सभी एक ही रिक्शा में सवार हो गईं। इसके बाद बाद आगे चलकर वाहन एक बस से टकरा गया। हादसे के बाद कुछ घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। एसपी अमित संघी ने हादसे में 13 लोगों की मौत की पुष्टि की है। हादसा आनंदपुरम ट्रेस्ट के सामने हुए, आटो रिक्शा ग्वालियर से जा रहा था और बस मुरार से आ रही थी। घटना से आक्रोशित लोगों ने रास्ते पर चक्काजाम भी कर दिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है, जहां मृतकों के परिजनों की भीड़ लग गई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश //रीवा कलेक्टर महोदय के आदेशानुसार आर टी ओ उड़नदस्ता द्वारा आज सुबह आर टी ओ रीवा के निर्देशन में ,

Wed Mar 24 , 2021
मध्य प्रदेश //रीवा कलेक्टर महोदय के आदेशानुसार आर टी ओ उड़नदस्ता द्वारा आज सुबह आर टी ओ रीवा के निर्देशन में , ब्यूरो चीफ// राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934 नए बस स्टैंड पर दो बसो पर चालानी कार्यवाही की गयी । ये बसे नो पार्किंग में खड़े होकर सवारियो का […]

You May Like

advertisement