बिहार: पूर्णिया साइकलिंग एसोसिएशन द्वारा 15वीं राज्य रोड साइकिलिंग प्रतियोगिता का आगाज

पूर्णिया साइकलिंग एसोसिएशन द्वारा 15वीं राज्य रोड साइकिलिंग प्रतियोगिता का आगाज होने वाला है । इस आयोजन में बिहार के सभी जिलों से तो प्रतिभागी आने प्रारंभ हो गए हैं।राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय साइकिलिस्ट अतिथि के रूप में इस कार्यक्रम में आ रहे हैं। नेशनल और राज्यों के अधिकारियों का आगमन होना प्रारंभ हो गया है।
साइकिलिंग संगठन के सदस्य लगातार एक एक व्यवस्था पर पैनी नजर रखते हुए तैयारियों को अंतिम रूप दे रहे हैं। सभी सदस्य स्पेशल क्रू मेंबर के रूप में अलग ड्रेस में अपनी व्यवस्था को अंजाम देंगे। चार कैटेगरी में होने वाले इस प्रतियोगिता के लिए बच्चो में भी काफी जोश है । चार कटेगरी में बॉयज के होंगे तथा चार कटेगरी गर्ल्स के प्रतियोगिता होने वाले हैं जिसके पैनल तैयार कर लिए गए हैं । पहला दिन यानी 1 अक्टूबर को मास स्टार्ट यानी (समूह स्टार्ट ) कटेगरी में होने वाले प्रतियोगिता के लिए डिसिप्लिन टीम की तैयारी प्रारंभ है। हर कैटेगरी में प्रथम ,द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले को विजेता घोषित किया जाएगा । जैसा कि पहले भी जानकारी दी गई है यह कार्यक्रम 2 अक्टूबर को टाईम ट्रायल होगा जिसमें हर एक बच्चे को अलग-अलग साइकिलिंग करनी होगी और उम्र कैटेगरी के हिसाब से यह साइकलिंग होगी। सबसे कम समय में साइकिलिंग में जितने वाले विजेता घोषित होंगे। इसके अलावा जिस जिले की टीम सबसे अधिक पदक प्राप्त करेगी उस जिले को राज्य का चैंपियन जिला घोषित किया जाएगा।
बारिश के मौसम को देखते हुए हल्के उलटफेर परिस्थिति वश थोड़ी देर के लिए हो सकती है।
एक अक्तूबर के शाम में एसोसिएशन के द्वारा एक परिचर्चा रखी गई है जिसमे शहर की साहित्यिक,सामाजिक, शैक्षणिक,युवा शक्ति,स्पोर्ट्स ,डाक्टर से जुड़ी महिलाएं शामिल होंगी।इसमें पूर्णिया के विकास पर चर्चा की जाएगी।
पूर्णिया साइकिलिंग के सभी सद्स्यों ,खिलाड़ियों जो तैयारी में लगे हैं उनमें उत्सव सा माहौल है।जिला प्रशासन द्वारा विधि व्यवस्था केलिए गाईड लाईन जारी की गई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आदेश अस्पताल में लगाया गया रक्तदान शिविर और किया गया पौधारोपण

Sun Oct 1 , 2023
आदेश अस्पताल में लगाया गया रक्तदान शिविर और किया गया पौधारोपण। वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। कुरुक्षेत्र आदेश : हरियाणा सरकार के तत्वाधान में मनाये जा रहे सेवा पखवाड़ा के तहत शनिवार को मोहड़ी स्थित आदेश मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन और पौधारोपण कार्यक्रम किये गये। आदेश […]

You May Like

Breaking News

advertisement