उत्तराखंड:2500 रुपये महीना कमाने वाले युवक का हुआ 16500 का चालान, चितई गोलू मंदिर में लगाई गुहार

प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

अल्मोड़ा में कोरोना कर्फ्यू के बीच पुलिस ने एक होटल कर्मी का यातायात नियम उल्लंघन पर 16500 रुपये का चालान काट दिया। मोटी रकम का चालान कटने पर युवक ने इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वहीं चितई गोलू देवता मंदिर में उसने गुहार लगाई। छह माह की कमाई की बराबर धनराशि का चालान कटने से युवक ने एसएसपी से भी गुहार लगाई। बाद में संबंधित दस्तावेज दिखाने के बाद उसकी चालान की राशि कम कर दी गई। जानकारी के अनुसार जिले के सिराड़ गांव निवासी दीपक एक होटल में नौकरी करता है। उसने बताया कि उसका महीने भर का वेतन ढाई से तीन हजार रुपये मात्र है। कर्फ्यू के बीच वह बेरोजगार है। इधर बीते दिन वह बाइक से दवा लेने बाजार आया। शिखर तिराहे के पास तैनात पुलिस कार्मिकों ने चैकिंग के दौरान उसे रोक दिया। हेलमट नहीं होने समेत यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस ने उसका 16500 रुपये का चालान काटते हुए बाइक जब्त कर दी। युवक की करीब छह माह के वेतन की बराबर का चालान कटने से वह परेशान हो गया।

युवक ने सोशल मीडिया में भी समस्या शेयर करते हुए पुलिस के फेसबुक पेज पर टैग कर दिया। यह मामला तेजी से पूरे क्षेत्र में फैल गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:मेडिकल प्रोफेसर ने दिए रामदेव के सवालो के जबरदस्त जवाब

Fri May 28 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक बाबा रामदेव आजकल अपने बयानों को लेकर खासा चर्चाओं बने हुए हैं। पहले रामदेव ने एलोपैथ पर सवाल उठाए उसके बाद रामदेव ने डॉक्टरों को लेकर बयान दिया। जब आईएमए मैं बाबा रामदेव को नोटिस भेज अपने बयान वापस लेने को कहा तो रामदेव ने उल्टा […]

You May Like

Breaking News

advertisement