कुवि के जूलॉजी विभाग के 17 विद्यार्थियों ने पास यूजीसी सीएसआईआर नेट जेआरएफ परीक्षा

कुवि के जूलॉजी विभाग के 17 विद्यार्थियों ने पास यूजीसी सीएसआईआर नेट जेआरएफ परीक्षा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

10 विद्यार्थियों ने जेआरएफ व 7 ने पास की यूजीसी सीएसआईआर नेट परीक्षा।
कुवि कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने दी बधाई।

कुरुक्षेत्र, 02 अगस्त : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के जूलॉजी विभाग के 10 विद्यार्थियों ने यूजीसी की जेआरएफ व 7 विद्यार्थियों ने यूजीसी सीएसआईआर नेट की परीक्षा पास की है। इस अवसर पर कुवि कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा ने सभी सफल विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि यह कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के लिए बड़े हर्ष का विषय है। उन्होंने कहा कि यह जूलोजी विभाग के शिक्षकों तथा विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत का परिणाम है। कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ ने कहा कि यह परीक्षा पास करना किसी भी विद्यार्थी के शैक्षणिक कॅरियर में एक महत्त्वपूर्ण पल होता है।
इस अवसर पर जूलोजी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. दीपक राय बब्बर ने बताया कि विभाग के वर्ष 2021-23 बैच से तनु बल्हारा ने जेआरएफ व लवप्रीत ने यूजीसी नेट की परीक्षा उर्त्तीण की है। वहीं 2020-22 बैच की रीतिका, शालू, शशि बाला, रितु, यशिका ने जेआरएफ व दीपांशी, मानसी पूनिया, सोनू तुरान, सत्या देवी व सोनी ने यूजीसी नेट की परीक्षा पास की है। वर्ष 2019-21 बैच की अंशु यादव व मोनिका सेन ने जेआरएफ तथा वर्ष 2018-20 बैच की प्रीति ने जेआरएफ पास कर विभाग को गौरवान्वित किया है। डॉ. दीपक राय बब्बर ने बताया कि वर्ष 2015-17 बैच की मोनिका शर्मा ने जेआरएफ व ज्योति अंतिल ने यूजीसी नेट की परीक्षा पास की है। उन्होंने बताया कि यूजीसी परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले कुल 17 विद्यार्थियों में से 16 छात्राएं शामिल है। इस अवसर पर जूलॉजी विभाग के सभी शिक्षकों ने सफल विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जयराम विद्यापीठ में सावन अधिक मास में हुआ तुला दान

Wed Aug 2 , 2023
जयराम विद्यापीठ में सावन अधिक मास में हुआ तुला दान। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 पंजाब से आए श्रद्धालुओं ने करवाया तुला दान। कुरुक्षेत्र, 2 अगस्त : देश के विभिन्न राज्यों में संस्कृत के प्रचार प्रसार, कन्या शिक्षा, योग, विज्ञान, अध्यात्म एवं गौ संरक्षण के क्षेत्र […]

You May Like

Breaking News

advertisement