दूसरे स्ट्रे वैकेंसी राउंड में 3 विद्यार्थियों को मिला दाखिला

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र : श्रीकृष्णा राजकीय आयुर्वेदिक महाविद्यालय एवं अस्पताल व श्री धन्वंतरि आयुर्वेदिक कॉलेज में एमडी की खाली 11 सीटों के लिए शुक्रवार को दूसरे स्ट्रे वैकेंसी राउंड में मेरिट सूची के आधार पर 3 विद्यार्थियों को दाखिला मिला। इस राउंड में पहले से ऑनलाइन माध्यम से पंजीकृत 12 और 3 विद्यार्थियों ने ऑफलाइन फॉर्म भरा। बाकी बची 8 सीटों पर दाखिला प्रक्रिया की तिथि एडमिशन कमेटी द्वारा जल्द ही जारी कर दी जाएगी।
ड्राफ्ट एंड काउंसलिंग कमेटी के संयोजक डॉ. आशीष मेहता ने बताया कि दूसरे स्ट्रे वैकेंसी राउंड में पहले से पंजीकृत 12 और 3 विद्यार्थियों ऑफलाइन माध्यम से उपस्थिति दर्ज कराई। इस भौतिक उपस्थिति राउंड में तीन विद्यार्थियों मेरिट सूची के आधार पर सीट दी गई हैं। चार दौर की काउंसलिंग के बाद श्रीकृष्णा राजकीय आयुर्वेदिक महाविद्यालय एवं अस्पताल के प्रसूति तंत्र एवं स्त्री रोग विभाग की 1 सीट रिक्त थी। इसी तरह श्री धनवंतरी आयुर्वेदिक कॉलेज चंडीगढ़ के द्रव्यगुण विभाग में 04 और संहिता एवं सिद्धांत में 6 सीटें खाली थी। स्ट्रे वैकेंसी राउंड के बाद श्रीकृष्णा राजकीय आयुर्वेदिक महाविद्यालय के एमडी के सभी 14 विभागों की सीटें भरी जा चुकी हैं। श्री धनवंतरी आयुर्वेदिक कॉलेज में द्रव्य गुण और संहिता एवं सिद्धांत की एक-एक सीटें भरी जाने के बाद 8 सीटें अभी रिक्त हैं। उन्होंने बताया कि एडमिशन कमेटी द्वारा बाकी बची सीटों पर दाखिला प्रक्रिया की तिथि जल्द ही जारी की जाएगी। श्रीकृष्णा आयुष विश्वविद्यालय द्वारा नियुक्ति कमेटी का प्रयास रहेगा कि प्रत्येक सीट को भरा जाए| इसके लिए आने वाले विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया जाएगा।
2 विषयों की 8 सीटें रिक्त।
चार दौर की काउंसलिंग के बाद श्री धन्वंतरि आयुर्वेदिक कॉलेज एवं अस्पताल चंडीगढ़ में आयुर्वेद के दो विषयों द्रव्यगुण में 3 व संहिता एवं सिद्धांत की पांच सीटें रिक्त हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेहनगर आज़मगढ़: अधिवक्ता समाज का दर्पण-एमएलसी लाल विहारी यादव

Fri Apr 22 , 2022
मेंहनगर (आज़मगढ़ ) स्था0 तहसील के अधिवक्ता संघ के मुख्य द्वार का शिक्षक एमएलसी लाल विहारी यादव तो दूसरी तरफ अधिवक्ता संघ परिसर में बने नवनिर्मित अशोक सम्राट का निर्माण नगर पंचायत अध्यक्ष अशोक चौहान ने नगर पंचायत के कोटे से निर्माण कार्य कर नारियल तोड़कर नेताद्वय ने कराया । […]

You May Like

advertisement