उत्तराखंड:शिकारपुर गांव में निकले 34 लोग पॉजिटिव

रुड़की

रुड़की के शिकारपुर गांव में 34 लोगो कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है । चार दिनों में हुए 240 लोगो की रिपोर्ट अभी नही आई है।गांव की गलियों को सील किया गया है ।इतनी बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव आने से ग्रामीण भयभीत है।गांव को केंटोनमेंट जॉन घोषित करने तैयारी चल रही है।
शिकारपुर गांव में दस जून तक हुए कोरोना टेस्ट में 34 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।इससे गांव में हड़कंप मचा है । स्वास्थ्य विभाग ने पॉजिटिव आये लोगो के परिजनों व अन्य गाँव वालों के टेस्ट किये है जांच के लिये विभाग ने गांव में दो सेंटर लगाए है। 11 जून को 106 लोगो का टेस्ट हुआ ।जबकि 13 जून को 134 लोगो ने अपना टेस्ट कराया । जिनकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है। एक सप्ताह पूर्व एक व्यक्ति की ब्लेक फंगस के कारण मृत्यु भी हो चुकी है जिससे ग्रामीण काफी भयभीत है उन्हें डर है कि कंही गांव में कोरोना अपने पैर न पसार ले।स्वास्थ्य विभाग ने भी रिपोर्ट प्रशासन को भेजी है सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ अमित डाबरा ने बताया कि गांव में जांच बढ़ा दी गयी है सभी गांव वालों को टेस्ट कराने के लिए कहा जा रहा है टीम लगातार गांव में बनी हुई है। पटवारी आदेश कुमार का कहना है 11 जून को 18 लोगो की पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी उस एरिया को प्रशासन की ओर से कंटेन्मेंट जॉन बना दिया था। गांव में कोरोना पॉजिटिव लोगो का ग्राफ बढ़ने से कंटेन्मेंट जॉन ओर बढ़ा दिया गया है। कुछ घरों को छोड़ कर पूरे गाँव की सील करने की तैयारी चल रही है। उनका कहना है प्रशासन की ओर से गाँव वालों नंबर उपलब्ध करा दिए गए है ।गांव वालों की जिस चीज की जरूरत होगी पूरी व्यवस्था की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पंजाब:एक प्रयास एनजीओ द्वारा अब तक 810 व्यक्तियों का किया गया टीकाकरण

Sun Jun 13 , 2021
फिरोजपुर 13 जून {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:- जिला फिरोजपुर में करोना महामारी की रोकथाम के लिए हेल्थ डिपार्टमेंट,डिस्टिक एडमिनिस्ट्रेशन,पुलिस प्रशासन जहां अपनी अपनी सेवाएं दे रहे हैं वही एक प्रयास वेलफेयर सोसाइटी के समस्त वालंटियर जिला प्रशासन के तालमेल से इस महामारी को खत्म करने में हर संभव प्रयत्न […]

You May Like

advertisement