जालौन:समाधान दिवस में हुईं 35 शिकायतें

समाधान दिवस में हुईं 35 शिकायतें

तीन का मौके पर ही निस्तारण

संबंधित विभागों के अधिकारी मौके पर जाकर करे शिकायत का निस्तारण – एसडीएम

🚔🚔🚔🚔🚔🚔🚔

रिपोर्ट :- अविनाश शाण्डिल्य कोंच
जिला संबाददाता समाचार Vv न्यूज़ चैनल जालौन

कोंच(जालौन):बीते शनिवार का सार्वजनिक अवकाश होने के कारण सोमवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया जिसमें विभिन्न विभागों से जुड़ी कुल 35 समस्याएं/शिकायतें सामने आईं, 3 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया जबकि शेष संबंधित विभागों के अधिकारियों को दो सप्ताह के अंदर निपटाने के निर्देशों के साथ दे दी गयीं।
सोमवार को तहसील मुख्यालय सभागार में एसडीएम रामकुमार की अध्यक्षता और सीओ राहुल पांडे व तहसीलदार नरेंद्र कुमार की मौजूदगी में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में पानी, बिजली, चकरोड सहित अनेक समस्याओं को लेकर फरियादियों ने अपनी समस्याएं रखीं। एसडीएम ने अधिकारियों से कहा कि अधिकतम दो सप्ताह में समस्याओं का गुणवत्तापूर्ण समाधान कर पोर्टल पर अपलोड करें या तहसील में जमा करें। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि जो समस्या एक बार पटल पर आई है उसका समाधान ऐसा हो कि दोबारा से वह समस्या पटल पर न आने पाए। इसके लिए जरूरी है कि समस्या को मौके पर जाकर देखें और सही समाधान करें। सीओ पांडे ने भी विभागीय अधीनस्थों को निर्देश दिए कि समस्याओं को गंभीरता से लेकर समाधान करें। इस दौरान आपूर्ति निरीक्षक याकूब हसन, वन क्षेत्राधिकारी अंगद सिंह, एसडीओ विद्युत अनिरुद्ध मौर्य, नगर पालिका सफाई निरीक्षक हरिशंकर, बीईओ कोंच अजितकुमार यादव, बीईओ नदीगांव विजय बहादुर सचान, विकास खंड कोंच से एडीओ आईएसबी विपिन गुप्ता,नदीगांव से एडीओ पंचायत नरेश दुवे, कोतवाली से एसआई राम विनोद, कैलिया थानाध्यक्ष अखिलेश द्विवेदी, थाना रेंढर से एसआई राकेश सिंह, थाना नदीगांव से जितेंद्र सिंह, थाना एट से एसआई योगेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन 11 नवम्बर को

Tue Nov 9 , 2021
निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन 11 नवम्बर को इस अच्छे अवसर का समय से लाभ उठाये -डॉ कुलदीप सिंह रिपोर्ट :- अविनाश शाण्डिल्य,कोंचजिला संबाददाता समाचार Vv न्यूज़ चैनल जालौन कोंच(जालौन) नगर के बीचो बीच मुहल्ला सुभाष नगर डॉ चन्देरिया के ठीक बगल में पुरानी स्टेट बैंक के पास दिनांक […]

You May Like

Breaking News

advertisement