कुरुक्षेत्र के कश्यप राजपूत भवन में 42 वा स्थापना दिवस आयोजित

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कश्यप समाज के अनेक राज्यों से कुरुक्षेत्र में आए गणमान्यजन।
समाजहित और राष्ट्रहित में हुआ चिंतन मंथन।

कुरुक्षेत्र : कश्यप राजपूत भवन कुरुक्षेत्र के 42 वे स्थापना दिवस पर वार्षिक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें सांसद संजय भाटिया, विधायक सुभाष सुधा,पूर्व राज्यसभा सांसद गोरखपुर जयप्रकाश निषाद, खेलमंत्री संदीप सिंह के बड़े भाई लेफ्टिनेंट बिक्रमजीत सिंह, पूर्व विधायक यूपी राम कुमार एडवोकेट, पूर्व चेयरमैन रघुनाथ कश्यप पूर्व प्रत्याशी इंद्री नवजोत कौर, नीलम कश्यप चेयरमैन, देशराज कश्यप प्रधान ओमपाल कश्यप व राजीव कश्यप व समाज के गणमान्य व्यक्तियों ने शिरकत की। विधायक सुभाष सुधा व खेल मंत्री संदीप सिंह के बड़े भाई लेफ्टिनेंट बिक्रमजीत सिंह ने इस मौके पर लाइब्रेरी का भी उद्घाटन। कश्यप राजपूत भवन कुरुक्षेत्र के स्थापना दिवस के उपलक्ष में वार्षिक सम्मान समारोह में आज समाज के मेधावी छात्रों,खिलाड़ियों व कश्यप राजपूत भवन कुरुक्षेत्र के नींव पत्थर में सहयोग करने वाले व्यक्तियों के परिवारों को भी सम्मानित किया गया। इस मौके पर समाज को योगदान करने वाले सहयोगी व्यक्तियों का भी सम्मान किया गया।
सांसद संजय भाटिया ने कहा कि कश्यप समाज हमेशा ही समाज उत्थान में अपना अहम योगदान देता रहा है। उन्होंने कहा कि समाज ने जो मांग पत्र सौंपा है उसमें से कुछ मांगे पर पहले ही काम चल रहा है। वहीं अन्य मांगें जल्द ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सामने रखे जाएगी।
विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि कश्यप समाज ने हमेशा ही समाज सेवा व समाज के उत्थान के लिए कार्य किए हैं। कश्यप समाज देश में सबसे बड़ा समाज है। लेकिन समाज कई भागों में बटा हुआ है। विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि जो बच्चे को पढ़ने के लिए सही व्यवस्था या जगे नहीं मिलती उसके लिए समाज के लोगों ने लाइब्रेरी भी बनाई है जिसका आज उद्घाटन किया है। जोकि एक सराहनीय कदम है। वही विधायक सुभाष सुधा ने कश्यप राजपूत भवन कुरुक्षेत्र के लिए 21 लाख रुपए देने की भी घोषणा की। विधायक रामकरण काला ने कहा कि कश्यप राजपूत समाज एक बहुत बड़ा समाज है। समाज जिस भी किसी व्यक्ति का साथ देता है तो दिल से देता है। और अपना तन मन उस पर निछावर कर देगा। उन्होंने कहा कि कश्यप समाज देश के उत्थान में एक अहम भूमिका निभा रहा है। खेल मंत्री संदीप सिंह के बड़े भाई बिक्रमजीत सिंह ने कहा कि कश्यप समाज से मेरा बहुत ही गहरा नाता रहा है। समाज के लोगों ने हमेशा ही मुझे दिशा दिखाते हुए हमेशा मेरा सहयोग किया है। उन्होंने कहा कि कश्यप समाज के युवा खेल में भी अहम भूमिका निभा रहे है। जो प्रदेश में राष्ट्रीय स्तर पर भी पदक जीतकर देश व प्रदेश का नाम रोशन कर रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एनसीबी हरियाणा प्रमुख श्रीकांत जाधव के दिशानिर्देशों से जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

Sun Jun 26 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 जिला पुलिस, प्रयास संस्था, एनसीबी हरियाणा द्वारा किया जागरूकता कार्यक्रम।उपस्थित लोगों ने जीवन में नशा न करने का प्रण किया।दूरभाष – 9050891508 पर दें गुप्त सूचनाएं, डरें नहीं। कुरुक्षेत्र : अंतर्राष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस पर हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो, जिला […]

You May Like

Breaking News

advertisement