कन्नौज:सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जलालाबाद में 456 लोगो का हुआ टीकाकरण

फ़ोटो परिचय-सी एच सी पर टीकाकरण करती एएनएम मीना कश्यप

जलालाबाद कन्नौज

जलालाबाद ब्लॉक के अलग-अलग गांवों में बुधवार को टीकाकरण के लिए कैम्प लगाए गए जिसमे 45 वर्ष से अधिक उम्र के 174 और 18 वर्ष से अधिक उम्र के 282 लोगों का टीकाकरण किया गया ।
समुदायिक स्वस्थ केंद्र जलालाबाद के एमओआईसी डॉ अजय यादव ने बताया कि ताखेपुर्वा,वैसावारी,सतवारी,गुधनी,
तेरारागी व स्थानीय सी एच सी में 45 बर्ष से अधिक लोगो के 16 लोगों को टिका लगाया गया व 18 बर्ष से अधिक उम्र के 36 युवाओ का टीकाकरण किया गया ।
टीकाकरण के दौरान अनूप चौरसिया पत्रकार ने लोगों से अपील की कि ज्यादा से ज्यादा टीकाकरण कराये व अपने आस पास लोगों को जागरूक करें उन्होंने कहा कि वैज्ञानिकों व चिकित्सको के अनुसार आने बाली तीसरी लहर से बचाव के लिए टीकाकरण आवश्यक है ।हालाँकि प्रदेश सरकार ने तीसरी लहर से बचाव के लिए शत प्रतिशत तैयारियां पूर्ण कर ली है फिर भी हम सब सावधानी बरतें और अपने और अपने परिवार को सुरक्षित रखें बचाव ही कोरोना का सर्वोत्तम उपाय है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:एडीजी अभिनय कुमार को दी बड़ी जिम्मेदारी, सीएम

Wed Jul 7 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक उत्तराखंड पुलिस महकमे में सबसे तेज तरार और ईमानदार ऑफिसर अभिनव कुमार को मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की टीम में अहम जिम्मेदारी मिलने जा रही है अभिनव कुमार को सचिव मुख्यमंत्री  बनाया जा सकता है एडीजी अभिनव कुमार के आदेश कुछ ही देर बाद हो सकते है […]

You May Like

advertisement