चतुर्थ मयंक शर्मा मैमोरियल बैडमिंटन टूर्नामेंट 25 दिसंबर से

विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने किया पोस्टर रिलीज़

फ़िरोज़पुर 01 दिसंबर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:-

खेलों के प्रति प्रतिबद्धता को निभाते हुए फ़िरोज़पुर की अग्रणीय संस्था मयंक फाउंडेशन द्वारा हर वर्ष की भांति 25 दिसम्बर 2021 को बैडमिंटन टूर्नामेंट का अपना चौथा सत्र आयोजित किया जा रहा है । यह चैम्पियनशिप अध्यक्ष अनिरुद्ध गुप्ता के नेतृत्व में दास एंड ब्राउन वर्ल्ड स्कूल में स्थित राय बहादुर विष्णु भगवान मेमोरियल आडीटोरियम में डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन एसोसिएशन के सहयोग से आयोजित की जा रही है ।

प्रॉजेक्ट इंचार्ज राकेश कुमार व मनोज गुप्ता नें बताया कि टूर्नामेंट का पोस्टर परमिन्दर सिंह पिंकी विधायक फिरोजपुर शहरी द्वारा जारी किया गया।
टूर्नामेंट में पंजाब के अलावा राजस्थान, हिमाचल प्रदेश,हरियाणा, जम्मू , चंडीगढ़ से लगभग 400 खिलाड़ी भाग लेंगे ।

यह प्रतियोगिता फाउंडेशन द्वारा मयंक शर्मा की याद में हर वर्ष करवायी जाती है जो कि स्वयं बैडमिंटन का एक उत्कृष्ट खिलाड़ी और उभरता हुआ सितारा था । बैडमिंटन खेल के प्रति उसका लगाव इतना गहरा था कि उसे शब्दों में बयान करना कठिन है । विडम्बना ये की अपने अंतिम समय में भी वह बैडमिंटन खेलनें स्टेडियम ही जा रहा था जब ये दुर्घटना घटी। मयंक के अधूरे सपनो को पूरा करने के लिए ही संस्था बैडमिंटन प्रतियोगिता करवाती है ताकि खिलाड़ी इस में भाग लेकर अपने सपनों को उड़ान दें सकें ।
मनोज गुप्ता ने बताया कि यह चैम्पियनशिप में लड़कों-लड़कियों के पाँच वर्गों अंडर 11,13,15,17 व 19 तहत करवायी जा रही है ।चैम्पियनशिप में भाग ले रहे सभी खिलाड़ियों को संस्था की तरफ से प्रशंशा पत्र , इनाम, टी-शर्ट और रिफ्रेशमेंट दी जाएगी । विजेताओं को 11000 व 7100 की नकद राशि इनाम स्वरूप विभिन्न वर्गानुसार प्रदान की जाएगी ।

पोस्टर रिलीज़ अवसर पर एडीआरएम बलबीर सिंह ,रींकू ग्रोवर, नगर पालिका अध्यक्ष , रजिंदर छाबड़ा,बलबीर बाठ, मनजीत सिंह ढिललों , मनीष बांगा,अजलप्रीत, डॉ के सी अरोड़ा, दीपक शर्मा सहित फाउंडेशन के अन्य सदस्य उपस्थित थे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: साहिब सिंह सैनी ने साथियों के थामा कांगेस का हाथ,

Wed Dec 1 , 2021
कभी कांग्रेस के नेता रहे और फिर समाजवादी पार्टी में शामिल होकर मंत्री बने साहिब सिंह सैनी ने एक बार फिर कांग्रेस का हाथ थाम लिया। मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल और पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत की उपस्थिति में सैनी ने […]

You May Like

advertisement