उत्तराखंड;फरार चल रहा 50 हजार का इनामी बदमाश हरिद्वार से गिरफ्तार,2019 में हत्या करने के बाद से फरार था


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हरिद्वार। हरिद्वार की रानीपुर कोतवाली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने दिल्ली से फरार 50 के इनामी बदमाश को धर-दबोचा है। आरोपित ने सितंबर 2019 में नई दिल्ली के उस्मानपुर थाना क्षेत्र में उसने सूफी कलवा नामक बदमाश का मर्डर किया था। तभी से वह फरार चल रहा है। 
एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने बताया कि पुलिस की एक टीम किसी मामले में फरार चल रहे आरोपित की तलाश में जुटी थी। टिहरी विस्थापित कॉलोनी के पास एक संदिग्ध पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस टीम ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक पिस्टल बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम अब्बास उर्फ राजू बेचैन निवासी ब्रह्मपुरी नई दिल्ली बताया।
उसने पूछताछ में कबूल किया कि सितंबर 2019 में नई दिल्ली के उस्मानपुर थाना क्षेत्र में उसने सूफी कलवा नामक बदमाश का मर्डर किया था। तभी से वह फरार चल रहा है और दिल्ली पुलिस ने उस पर 50 हजार का इनाम रखा है। इस पर हरिद्वार की पुलिस ने दिल्ली पुलिस से संपर्क साधा तो बदमाश के कुबूलनामे की तस्दीक हुई। एसएसपी ने बताया कि दिल्ली पुलिस शिद्दत से इनामी की तलाश में जुटी थी। बदमाश के कब्जे से 9 एमएम का पिस्टल और छह जिंदा कारतूस मिले हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:अरविंद केजरीवाल एक बार फिर उत्तराखंड दौरे पर,9 अगस्त को आएंगे देहरादून करेगें रोड शो

Sat Aug 7 , 2021
अरविंद केजरीवाल एक बार फिर उत्तराखंड दौरे पर,9 अगस्त को आएंगे देहरादून करेगें रोड शो।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नौ अगस्त यानी सोमवार को देहरादून आएंगे। दून में केजरीवाल हाथीबड़कला से घंटाघर तक रोड शो करेंगे। पार्टी के […]

You May Like

Breaking News

advertisement