उत्तराखंड:खाकी की दरियादिली, कोरोना संक्रमित मरीजों की जान बचाने को प्लाज्मा दान के लिए तैयार हुए 64 पुलिस कर्मी

उत्तराखंड:खाकी की दरियादिली,
कोरोना संक्रमित मरीजों की जान बचाने को प्लाज्मा दान के लिए तैयार हुए 64 पुलिस कर्मी।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। कोविड संक्रमित मरीजों की जान बचाने के लिए पुलिस ने प्लाज्मा दान का सराहनीय कदम उठाया है। इस संबंध में पुलिस लाइन में गोष्ठी आयोजित की गई। इस दौरान जिले के 64 पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों ने प्लाज्मा दान करने की इच्छा जताई है। 
कोरोना काल में कर्तव्यनिष्ठा व दृढ़ता से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने के दौरान कई पुलिसकर्मी भी संक्रमित भी हुए। उपचार के बाद ठीक होकर दोबारा अपने कर्तव्यों पर लौटे। ऐसे ही पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ रविवार को एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने गोष्ठी की। इस दौरान उनके स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली गई।

अधिकारियों, कर्मचारियों को कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए बनी एसओपी के अनुसार खुद का बचाव करते हुए अपने कर्तव्यों का निवर्हन करने के निर्देश दिए। लोगों की सहायता के लिए स्वेच्छा से प्लाज्मा डोनेट करने के लिए प्रेरित किया गया। एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि इस समय दून पुलिस का प्रत्येक कोरोना वारियर्स हर मोर्चे पर जनता की सहायता करने के लिए प्रतिबद्ध है।
गोष्ठी में मौजूद 64 पुलिस अधिकारी, कर्मचारियों ने प्लाज्मा देने के लिए स्वेच्छा से एंटीबॉडी टेस्ट कराने की हामी भरी। उक्त गोष्ठी के दौरान एसपी सिटी सरिता डोबाल, एसपी देहात स्वत्रंत कुमार, एसपी क्राइम प्रकाश चंद्र आर्य, के अलावा सभी पुलिस क्षेत्राधिकारी, कोविड कंट्रोल रूम से निरीक्षक नदीम अतहर और निरीक्षक प्रदीप बिष्ट मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया ब्लॉक की तीन जिला पंचायत सीटों में से दो पर सपा का कब्जा, एक पर निर्दल प्रत्याशी विजई, भाजपा का हुआ सूपड़ा साफ

Mon May 3 , 2021
विवेक जायसवाल की रिपोर्ट अतरौलिया आजमगढ़ अतरौलिया ब्लॉक क्षेत्र की तीन जिला पंचायत सीटों में से जहां दो पर समाजवादी पार्टी समर्थित उम्मीदवारों ने कब्जा किया, वही बढ़या क्षेत्र से निर्दल उम्मीदवार ने विजय हासिल कर सबको चौंका दिया। जबकि सत्ता पक्ष भाजपा को तीनों सीटों पर हार का मुंह […]

You May Like

advertisement