बिहार:सड़क दुर्घटना में 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत

सड़क दुर्घटना में 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत

कुर्साकांटा से मो माजिद

कुर्साकांटा( अररिया)।थाना क्षेत्र के मेन रोड स्थित बबलू वाच सेंटर के सामने कुआड़ी-कुर्साकांटा मुख्य मार्ग पर ट्रक की चपेट में आकर 65 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत घटना स्थल पर हो गई। वह कुर्साकांटा बाजार से आलू की बोरी खरीद अपने घर की तरफ जा रहा था कि उसी दौरान वह अपने गंतव्य की ओर जा रहें ट्रक की चपेट में आ गया। कुर्साकांटा पुलिस द्वारा मृतक के पुत्र के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही थी। पुलिस ने ट्रक में फंसे शव को निकालकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल अररिया भेज दिया है। पोस्टमार्टम के उपरांत शव को उसके स्वजनों को सौंप दिया जाएगा। मौके पर मौजूद ग्रामीणो के अनुसार कुर्साकांटा प्रखंड के मरातीपुर वार्ड नंबर छह निवासी 65 वर्षीय हबरू मंडल कुर्साकांटा बाजार से अपने साइकिल पर आलू क़ा बोरा लादकर घर आ रहा था। वही बबलू वाच सेंटर के समीप सड़क किनारे गिट्टी जमा रहने के कारण पीछे से आ रही गिट्टी लदी ट्रक के चपेट में आ गया और घटना स्थल पर हीं उसकी मौत हो गई। इसी दरम्यान ट्रक चालक और खलासी ट्रक को छोड़ भागा, लेकिन पुलिस की सक्रियता से पकड़ लिया गया। फिलहाल दोनों कुर्साकांटा पुलिस की कस्टडी में है। बताया जा रहा है कि गिट्टी लदी ट्रक जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर -7073 पुर्णिया से सिकटी की तरफ जा रहा था। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया है। स्थानीय घटना होने के कारण खबर आग की तरह फैली और मृतक के परिजन सहित अन्य लोग घटना स्थल पर पहुंच ट्रक क़ा शीशा तथा लदी गिट्टी को सड़क पर बिखेर दिया और कुर्साकांटा-कुआड़ी मुख्य मार्ग को जाम कर प्रशासन से उचित कारवाई की मांग पर अड़े रहे। जाम की सूचना पर मुखिया प्रतिनिधि मुश्ताक अली, समिति श्याम मंडल सहित अंचलाधिकारी श्याम सुंदर, कुर्साकांटा थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार, कुआड़ी ओपी अध्यक्ष अवधेश कुमार सहित अन्य लोगों ने उचित कारवाई क़ा भरोसा दिया। फिर भी प्रदर्शनकारियो ने जाम को नही हटाया। लगभग तीन घंटे तक यातायात अवरूध रहा और दर्जनों वाहनों क़ा काफिला सड़कों पर नजर आया। इसी दौरान सिकटी विधायक विजय कुमार मंडल घटना स्थल पर पहुंच प्रदर्शनकारियों को समझा बुझाकर जाम को हटवाया तथा हर संभव मदद क़ा भरोसा दिया।
सिकटी विधायक विजय कुमार मंडल ने कहा कि जिलाधिकारी से बात कर हर प्रकार की सरकारी सहायता मृतक के परिजनों को उपलब्ध कराई जाएगी।कुर्साकांटा थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल अररिया भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के उपरांत शव को मृतक के परिजनों को सौंप दी जाएगी। अभी मृतक के परिजनों द्वारा किसी प्रकार क़ा कोई आवेदन समाचार प्रेषण तक थाना को प्राप्त नही हुआ है।
इधर इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों क़ा बुरा हाल है। मृतक के परिवार में पत्नी ललवतिया देवी, पुत्री रेखा कुमारी के साथ चार पुत्र जितेंद्र मंडल, विकास मंडल, नारायण मंडल तथा सबसे छोटा पुत्र उपेंद्र मंडल शामिल है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:प्राथमिक विद्यालय छुरछुरिया में राधा-कृष्ण रूप सज्जा प्रतियोगिता आयोजित

Mon Aug 30 , 2021
प्राथमिक विद्यालय छुरछुरिया में राधा-कृष्ण रूप सज्जा प्रतियोगिता आयोजित फारबिसगंज संवाददाता (अररिया)।प्राथमिक विद्यालय छुरछुरिया संकुल ब सगड़ा रामपुर फारबिसगंज में भगवान श्री कृष्ण की जन्माष्ठमी के अवसर पर राधा-कृष्ण रूप सज्जा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमे वर्ग प्रथम से वर्ग पंचम तक के बच्चों ने रूप सज्जा प्रतियोगिता में […]

You May Like

advertisement