रोटरी क्लब फिरोजपुर की ओर से मनाया गया 76वां स्वतंत्रता दिवस

रोटरी क्लब फिरोजपुर की ओर से मनाया गया 76वां स्वतंत्रता दिवस

फिरोजपुर 16 अगस्त {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:=

रोटरी क्लब फिरोजपुर की ओर से 76वां स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। क्लब के प्रधान डॉ सुरेंद्र सिंह कपूर की ओर से झंडा फहराने की रस्म अदा की गई। सभी उपस्थित सदस्यों की ओर से झंडे को सैल्यूट किया गया। उपरांत राष्ट्रीय गीत गाया गया। उसके बाद सभी को मिठाई वितरण की गई।

इस मौके पर सुरेंद्र सिंह कपूर प्रधान एवं समूह सदस्यों की ओर से देशवासियों को आजादी दिवस की बधाइयां दी गई और सभी से अपील की गई कि यह आजादी हमें लाखों सुरवीरों की कुर्बानी के उपरांत ही मिली है। इसलिए अब इसकी सांभ संभाल करना हमारी जिम्मेदारी है। आजादी के शूरवीरों को जिन्होंने अपने प्राणों की आहुति दी उनको याद किया गया और कहां कि उनकी बदौलत ही हम आजाद हिंदुस्तान में सांस ले रहे हैं और कहा कि उनके दर्शाए मार्ग पर चलकर हमें भी देश की सेवा के लिए इमानदारी से और तन मन से देश की सेवा करनी चाहिए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

76वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में मयंक फाउंडेशन ने देव समाज कॉलेज के साथ मिल कर किया पौधारोपण

Wed Aug 17 , 2022
76वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में मयंक फाउंडेशन ने देव समाज कॉलेज के साथ मिल कर किया पौधारोपण फिरोजपुर 1 6 अगस्त [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:= आज़ादी के अमृत महोत्सव को समर्पित 76वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर प्रिंसिपल डॉ संगीता शर्मा के नेतृत्व में मयंक फाउंडेशन द्वारा देव […]

You May Like

advertisement