रीवा /भाजपा विधायक केपी त्रिपाठी सहित उनके समर्थकों ने की शराब दुकान में तोड़फोड़! ठेकेदार का फूटा सर, सड़क पर हुआ चक्काजाम,

ब्यूरो चीफ/ राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश.8889284934

 रीवा। 1 अप्रैल से नए ठेकेदारों को शराब दुकान शुरू करनी है। इस वर्ष आबकारी विभाग ने कुछ नई दुकानों के भी टेंडर किये थे। इन दुकानों को लेके लगातार विरोध हो रहा है। पूर्व से ही स्थानीय लोंग सहित नेता इन दुकानों का विरोध कर रहे थे। इसी तरह से उर्रहट में खोली जा रही शराब दुकान का भी विरोध किया जा रहा था, शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे भाजपा सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी भी अपने समर्थको के साथ पहुंच गए और शराब दुकानों का विरोध करने लगे। इस दौरान ठेकेदार और विधायक सहित उनके समर्थकों के बीच विवाद हो गया। कुछ ही देर में लाठी डंडे चलने लगे। सूचना पुलिस को दी गई तो जब तक कि पुलिस पहुंचती दुकान में तोड़फोड़ की जा चुकी थी व मारपीट में कई लोंग ठेकेदार पक्ष के घायल हो चुके थे। जिसमे कई लोंगो को गंभीर चोंटे आई है। हालांकि मामले को पुलिस ने मौके में पहुंच के शांत कराया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। 

विधायक ने किया चक्का जाम

 बता दें कि इस घटना के बाद भाजपा विधायक केपी त्रिपाठी धरने में बैठ गए और रीवा प्रयागराज मार्ग जाम हो गया। घण्टो मार्ग जाम रहा हालांकि बाद में अधिकरियों के बातचीत के बाद मामले को शांत कराया गया। ठेकेदार सहित मारपीट में कई कर्मचारी घायल हुए हैं। उनका आरोप है कि विधायक केपी त्रिपाठी सहित उनके साथ आये के हिस्ट्रीशीटर गुंडों ने मारपीट की है और दुकान में तोड़फोड़ की गई है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

विधायक की पार्टनर शिप

वही विधायक के अपनी ही सरकार के निर्णय के विरोध में आने की वजह को लेके चर्चाओ में कहा जा रहा है कि विधायक की रतहरा में खुल रही नइ शराब दुकान में विधायक का भी हिस्सा है इसीलिए विधायक इस दुकान का विरोध कर रहे हैं क्योंकि यदि यह दुकान खुलती है तो रतहरा दुकान की बिक्री कम होगी। इसलिए इस दुकान का विरोध किया जा रहा है। अब यह चर्चाएं कितनी सही है यह तो समय ही बताएगा लेकिन रतहरा में खुल रही दुकान का भी विरोध लोंगो ने किया था लेकिन विधायक वहां नही पहुंचे और उर्रहट में जनता के विरोध की बात कर उग्र हो रहे हैं। बता दें कि इसके अलावा शांति विहार व एसएएफ में भी शराब दुकान का जमकर विरोध हो रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:कायाकल्प योजना के राज्य स्तरीय रैकिंग में सिकटी सीएचसी को चौथा स्थान

Fri Apr 1 , 2022
कायाकल्प योजना के राज्य स्तरीय रैकिंग में सिकटी सीएचसी को चौथा स्थान राज्यस्तरीय अवार्ड कमेटी ने जारी की पुरस्कृत होने वाले स्वास्थ्य संस्थानों की सूची महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिये सीएचसी सिकटी को मिलेगा 01 लाख का इनाम अररिया, 01 अप्रैल । कायाकल्प कार्यक्रम के अंतर्गत राज्यस्तरीय अवार्ड कमेटी ने वर्ष […]

You May Like

Breaking News

advertisement