आज़मगढ़:आरोपी एसडीएम की संपत्ति पर भी सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलडोजर चलवा देना चाहिए – संतोष यादव

आज़मगढ़ में सोमवार को तहसील और कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों ने जिला कलेक्ट्रेट के मुख्य द्वार पर तालाबंदी की. ताला लगाने के बाद मुख्य गेट पर सभी धरने पर बैठ गए. इस दौरान जमकर नारेबाजी की गई. प्रतापगढ़ के लालगंज में नायब नाजिर की मौत के बाद लोग आरोपी एसडीएम के खिलाफ सरकार से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

आज़मगढ़ :  राज्य कर्मचारी संघ के आह्वान पर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर रहे हैं. कर्मचारीयों ने जिला कलेक्ट्रेट पर जमकर प्रदर्शन किया. इन लोगों ने कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट पर तालाबंदी भी की. तालाबंदी करने के बाद सभी कर्मचारी गेट के सामने ही धरने पर बैठ गए. प्रतापगढ़ में हुई नायब नाजिर की मौत को लेकर प्रदर्शन कर आरोपी एसडीएम के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है.

इस दौरान कर्मचारी नेता संतोष यादव ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलडोजर बाबा भी कहते हैं. उनका बुलडोजर इस समय जमकर चल रहा है. उन्होंने मांग की है कि आरोपी एसडीएम की संपत्ति पर भी सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलडोजर चलवा देना चाहिए, तभी पीड़ित के परिवार को इंसाफ मिलेगा।
आरोप है कि प्रतापगढ़ के लालगंज में एसडीएम ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह ने नायब नाजिर सुनील कुमार शर्मा की पिटाई की थी. इसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान सुनील कुमार शर्मा की मौत हो गई. मौत के बाद कर्मचारियों का गुस्सा फूट गया और उन्होंने एसडीएम के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

किन्नर समाज की समस्याओं को देखते हुए प्रशासनिक तालमेल बने मधुर : तमन्ना महंत डेरा गद्दिनशी मुबारकपुर

Tue Apr 5 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 जरूरतमंद बच्चों की शिक्षा , चिकित्सा और अन्य समस्याओं के निवारण में अहम भूमिका निभाता है किन्नर समाज : तमन्ना महंत। पंचकुला : देश में सविधान के मुताबिक किन्नर समाज को पूरा हक मिलने पर भी किन्नरों की समस्या कम होने […]

You May Like

advertisement