उतराखंड: कुमाऊँ कमिश्नर की अधिकारियों के साथ बैठक,

स्लग – कुमाऊं कमिश्नर की अधिकारियों के साथ बैठक
रिपोर्ट – जफर अंसारी
स्थान – हल्द्वानी

एंकर – आयुक्त कुमाऊं मण्डल दीपक रावत ने एनएचएआई, पीएमजीएसवाई, लोनिवि एवं एनएच के मण्डलस्तरीय अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस, काठगोदाम में निर्माणाधीन सड़कों एवं पुलों की समीक्षा बैठक ली। बैठक में कुमाऊँ कमिश्नर ने मण्डलीय अधिकारियों को निर्देश दिये कि जिन स्थलों में निर्माण कार्य चल रहा है वहां 10 दिन के भीतर सीसीटीवी कैमरे स्थापित किए जाए ताकि समय-समय पर कार्यों की मानिटरिंग की जा सके। उन्होने अधिकारियों को सप्ताह में एक बार स्थलीय निरीक्षण करने, निर्माण कार्यो मे समयबद्वता एवं गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए।
समीक्षा बैठक में अधिशासी अभियन्ता वल्र्ड बैंक ने बताया कि मण्डल में लगभग 196 करोड लागत के लगभग 28 पुलों पर निमार्ण कार्य चल रहा है। आयुक्त ने अधिशासी अभियन्ता को निर्देशित किया कि वर्तमान में जितने भी पुलों पर निर्माण चल रहा है उनकी पाक्षिक प्रगात से फोटोग्राफ सहित आख्या उपलब्ध कराई जाए । दीपक रावत ने निर्देश दिये कि जिन स्थलों पर पुलों का निर्माण कार्य पूर्ण हो जाता है उन पुलों को नाम से रेखांकित किया जाए एवं महत्वपूर्ण स्थानों पर साईन बोर्ड लगायें। उन्होने दुर्घटना सम्भावित स्थानों पर दुर्घटना से रोकने के लिए कारगर कार्यवाही करने के निर्देश दिेये।

बाइट – दीपक रावत, कुमाऊँ कमिश्नर ।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>सियाराम वेलफेयर सोसाइटी की ओर से 21 जरूरतमंद लोगों के लिए राशन वितरण किया</em>

Sat Apr 9 , 2022
फिरोजपुर 09 अप्रैल 2022 {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:- पंडित लेखराज त्रिपाठी पुजारी जी ने सबसे पहले सरबत के भले की ईश्वर से कामना की सियाराम वेलफेयर सोसाइटी फिरोजपुर की ओर से भगवान श्री परशुराम जी के मंदिर ब्राह्मण सभा नमक मंडी फिरोजपुर में 21 जरूरतमंद जनरल कैटिगरी के परिवारों […]

You May Like

advertisement