कन्नौज: राशन लेने आए लाभार्थी को आंगनबाड़ी कार्यकर्ती के परिजनों ने पीटा

राशन लेने आए लाभार्थी को आंगनबाड़ी कार्यकर्ती के परिजनों ने पीटा

✍️ प्रशांत त्रिवेदी
कन्नौज ।सरकार द्वारा गर्भवती महिलाओं एवं छोटे बच्चों के शारीरिक विकास के लिए लिए बाल विकास विभाग के द्वारा रिफाइंड , चने की दाल , गेहूं ,चावल दिया जा रहा है ।जिसको आंगनबाड़ी कार्यकर्ती उच्च अधिकारियों से सांठगांठ कर लाभार्थियों को ना देकर ब्लैक कर देती हैं ।विकासखंड जलालाबाद के ग्राम पंचायत मतौली निवासी रमन कुमार ब सुरेंद्र कुमार ने बताया उनके गांव में तैनात आंगनवाड़ी कार्यकर्ती कमला देवी ने पूरा राशन ब्लैक कर दिया । जब रमन कुमार ने कमला देवी से अपना राशन मांगा तो कमला देवी के पति भगवान प्रजापति व पुत्र कुलदीप प्रदीप ने रमन कुमार के साथ मारपीट कर दी । जिससे रमन कुमार घायल हो गया । उसके बाद दोनों पक्षों में राशन को लेकर जमकर मारपीट हो गई । जिसमें भगवान प्रजापति को भी चोटे आई दोनों पक्षो ने कोतवाली में अपना मुकदमा दर्ज करवा दिया है।

मुख्य मंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत करने के बाद भी नहीं हुई सुनवाई

रमन कुमार ने बताया आंगनवाड़ी द्वारा राशन न मिलने की शिकायत उसने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन 1076 पर भी की और सीडीपीओ जलालाबाद से भी कई बार की इसके बाद भी बाल विकास विभाग के अधिकारियों द्वारा आंगनवाड़ी कार्यकर्ती पर कोई कार्यवाही नहीं हुई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज: चौपाल लगाकर सुनी जा रही जनता की समस्याएं- अरविंद दोहरे

Wed Apr 13 , 2022
चौपाल लगाकर सुनी जा रही जनता की समस्याएं- अरविंद दोहरे ✍️ प्रशांत त्रिवेदीकन्नौज ।विकास खण्ड जलालाबाद के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अरविंद दोहरे ने सुबह 7 बजे दोपहर 2:00 बजे तक चौपाल लगाकर विकास कार्यो से लेकर अन्य समस्याओं का भी निराकरण करने की भरसक प्रयास करते हैं। जनता कि दिलों […]

You May Like

advertisement