कन्नौज: चौपाल लगाकर सुनी जा रही जनता की समस्याएं- अरविंद दोहरे

चौपाल लगाकर सुनी जा रही जनता की समस्याएं- अरविंद दोहरे

✍️ प्रशांत त्रिवेदी
कन्नौज ।विकास खण्ड जलालाबाद के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अरविंद दोहरे ने सुबह 7 बजे दोपहर 2:00 बजे तक चौपाल लगाकर विकास कार्यो से लेकर अन्य समस्याओं का भी निराकरण करने की भरसक प्रयास करते हैं। जनता कि दिलों पर राज करने वाले ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अरविंद दोहरे सरल स्वभाव के धनी व लोग की उम्मीद बने हुए हैं।पीड़ित शोषित वंचित चाहे छोटा हो या बड़ा या किसी भी जाति धर्म का हो। सबकी समस्याओं को सरलतापूर्वक सुनकर सम्बन्धित को तुरन्त फोन पर अवगत करा कर निवारण के लिए कहते हैं।
ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि ने बताया कि जनता की समस्या का निदान व योजनाओं का लाभ प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाने का ही मेरा लक्ष्य है। ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि ने बताया कि जनता की समस्या का निदान व योजनाओं का लाभ प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाने का ही मेरा लक्ष्य है। इस दौरान उनके साथ में मंडल अध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा अजीत पांडे व अनुज कटियार भी जनता की समस्याओं को सुनते हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज: राष्ट्रीय लोक अदालत का किया गया आयोजन

Wed Apr 13 , 2022
कन्नौजराष्ट्रीय लोक अदालत का किया गया आयोजनउत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के निर्देश के आलोक में दिनांक 14.05.2022 को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जा रहा है। माननीय जनपद न्यायाधीश /अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण कन्नौज की अध्यक्षता में आज दिनांक 12.04.2022 को जनपद न्यायालय कन्नौज के […]

You May Like

advertisement