देहरादून: महिला की लाश मिली बेड के अंदर,

देहरादून: देहरादून के एक पेइंग गेस्टहाउस से महिला की करीब तीन महीने पुरानी लाश मिली है। पश्चिम बंगाल की 30 वर्षीय महिला की लाश कमरे में रखे बेड के बॉक्स में सड़ता रहा। बुधवार रात जब तेज हवाएं चलीं तो आसपास दुर्गंध फैल गई। इसके बाद दरवाजे का ताला तोड़ा गया तो राज खुल गया। उधर, पति तीन महीने से फरार बताया जा रहा है।

राजपुर थानाध्यक्ष मोहन सिंह के अनुसार, जाखन में कपूर पेइंग गेस्ट हाउस है। यहां रीफैन बीबी निवासी मातपारा बर्धमान पश्चिम बंगाल अपने पति अजरुल लश्कर निवासी भगवान खाली पश्चिम बंगाल के साथ किराये पर रहती थी। जनवरी में अजरुल पीजी में ताला लगाकर पश्चिम बंगाल चला गया। उसने लोगों से कहा था कि उसकी पत्नी पहले ही यहां से जा चुकी है और वह कुछ दिन में लौट आएगा। लेकिन, वह जनवरी से अब तक नहीं लौटा और बीते दो महीने का किराया भी नहीं चुकाया।

बुधवार रात तेज हवाएं चलीं तो पूरे पीजी में दुर्गंध फैल गई। रात करीब 12:30 बजे दरवाजे का ताला तोड़ा गया। अंदर बेड के बॉक्स में कंबल से लिपटी लाश सड़ चुकी थी। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दी। साथ ही, महिला के पति पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

महिला की लाश मिलने के बाद पुलिस ने स्पा सेंटर में काम करने वाली बाकी महिलाओं को भी बुलाया। इस दौरान शिनाख्त हुई तो पश्चिम बंगाल से उसके परिजनों को बुलाने के लिए संपर्क किया गया। लेकिन, गरीबी का हवाला देते हुए उन्होंने दून आने से इनकार कर दिया। पुलिस को पता लगा कि रीफैन कई साल पहले पश्चिम बंगाल छोड़ चुकी थी।  राजपुर थानाध्यक्ष मोहन सिंह ने बताया कि महिला मसूरी स्थित एक स्पा सेंटर में पति संग काम करती थी।

मसूरी स्थित स्पा सेंटर में मृतका की परिचित एक और युवती काम करती है। परिजनों के आने से मना करने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद लाश उसके हवाले कर दी। इसके बाद वे स्पा सेंटर संचालक के साथ अंतिम संस्कार को ले गई।

खुद को पति बताकर पीजी में महिला के साथ रहने वाला व्यक्ति फरार है। उसने अपने मोबाइल नंबर भी बंद कर लिए हैं। ऐसे में महिला की हत्या की वजह क्या रही? पुलिस इसकी जांच कर रही है। इस वारदात को लेकर पुलिस ने स्पा सेंटर संचालक और वहां काम करने वाले कर्मचारियों से भी पूछताछ की है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: ऋतु खंडूरी विधानसभा अध्यक्ष भाजपा की छाया से नही निकल पा रही,

Thu Apr 14 , 2022
देहरादून: उत्तराखंड के लोगों को याद होगा कि जिस दिन भगत सिंह कोश्यारी को महाराष्ट्र राज्य का राज्यपाल मनोनीत होने की घोषणा हुई उन्होंने राज्यपाल पद की शपथ लेने से पहले भारतीय जनता पार्टी के देहरादून कार्यालय जाकर अपनी पार्टी की सदस्यता निलंबित करवा दी ताकि उन पर संवैधानिक पद […]

You May Like

Breaking News

advertisement