पुलिस की डयूटी के साथ खेलों में भी सक्रिय भागीदारी निभाते हैं पुलिसकर्मी : डॉ अंशु सिंगला

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र : पुलिस की डयूटी के साथ खेलों में भी सक्रिय भागीदारी निभाकर पुलिस का नाम रोशन करते हैं पुलिसकर्मचारी। एक ओर जहां पुलिस कर्मचारी अनुसंधान और सुरक्षा व्यवस्था को संभालते हैं वहीं कई पुलिस कर्मचारी ऐसे भी हैं जो अपने दैनिक कार्यों के साथ-साथ अतिरिक्त गतिविधियों में भाग लेकर पुलिस का नाम रोशन करते हैं। जिला पुलिस की महिला सिपाही रितू दहिया ने खेलों में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। ये बात पुलिस अधीक्षक डॉ. अंशु सिंगला ने आईटीबीपी बीटीसी भानू पंचकुला से मैडल लेकर लौटी महिला सिपाही रितू दहिया को सम्मानित करते हुए कहीं।
गौरतलब है कि जिला पुलिस कुरूक्षेत्र की महिला सिपाही रितू दहिया ने 40 वीं ऑल इंडिया पुलिस मीट एंड इक्वेसेटेरियन चैम्पियनशिप 2022 आईटीबीपी बीटीसी भानू पंचकुला में आयोजित प्रतियोगित में कांस्य पदक जीत कर जिला पुलिस कुरूक्षेत्र का नाम रोशन किया है । आईटीबीपी बीटीसी भानू पंचकुला में 31 मार्च 2022 से 11 अप्रैल 2022 तक आयोजित 40 वीं ऑल इंडिया पुलिस मीट एंड इक्वेसेटेरियन चैम्पियनशिप में रितू दहिया ने लेडिज हैक्स में भाग लेकर जिला पुलिस कुरूक्षेत्र के खाते में 01 कांस्य पदक जीत कर जिला का नाम रोशन किया। रितू दहिया पहले भी इस प्रकार के आयोजनों में भाग लेती रही हैं। महिला सिपाही रितू दहिया ने वर्ष 2020 में 39 वीं ऑल इंडिया पुलिस मीट एंड इक्वेसेटेरियन चैम्पियनशिप भौंडसी में 01 गोल्ड व 01 सिल्वर मेडल व बैस्ट विमेन राईडर की ट्राफी जीतकर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी। पुलिस अधीक्षक कुरूक्षेत्र, डॉ. अंशु सिंगला ने महिला सिपाही रितू दहिया को बधाई दी और भविष्य में इस प्रकार के आयोजनों में भाग लेने के लिए उत्साहवर्धन किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड की अफसरशाही में बड़ा फेरबदल, स्वास्थ्य सचिव पद से हटाए गए पंकज पांडे,

Wed Apr 20 , 2022
देहरादून:  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नौकरशाही में अब तक का सबसे बड़ा फेरबदल किया है। 21 आईएएस अधिकारियों के विभाग बदल दिए गए हैं। वही आईपीएस अधिकारी अभिनव कुमार अब सूचना विभाग की जिम्मेदारी भी संभालेंगे। कई अधिकारियों के पर कतर दिए गए हैं तो कई को […]

You May Like

Breaking News

advertisement