उत्तराखंड: किराना व्यवसायी की पत्नी का संदिग्ध परिस्थितियों में निधन,

लालकुआ संदिग्ध परिस्थितियों में नगर के वरिष्ठ किराना व्यवसाई की पत्नी का निधन हो गया। इधर मृतका के मायके वालों ने मामले में हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया है, वहीं कोतवाली पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या करना प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां वार्ड नंबर 2 निवासी किराना व्यवसाई आनंद गुप्ता की 42 वर्षीय पत्नी मीनू गुप्ता का स्वास्थ्य अचानक खराब हुआ, जिसे एसटीएच चिकित्सालय हल्द्वानी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के भाई पवन कुमार ने स्थानीय कोतवाली में मृतका के पति आनंद गुप्ता तथा उसके सास ससुर के खिलाफ दहेज के खातिर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मामले में तहरीर दी, जिस पर कोतवाली पुलिस ने हत्या की धारा 302 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल की कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने व्यापक छानबीन एवं मामले से जुड़े लोगों एवं परिजनों के बयानों के बाद बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा माना जा रहा है। जिस युवक से उक्त महिला प्रेम करती थी उसका वर्तमान में विवाह है तथा गत दिवस तिलक था, संभवतः इससे नाराज होकर महिला ने जहर का सेवन कर आत्महत्या कर ली है, बाकी पर्याप्त तफ्तीश एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है, जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। दोपहर बाद फॉरेंसिक विभाग के एक्सपर्ट टीम ने भी मृतका के घर पहुंच कर साक्ष्य एकत्र किए। मृतका के दो बच्चे हैं जिसमें बड़ी बेटी दिल्ली विश्वविद्यालय से शिक्षा ग्रहण कर रही है, वही दूसरा बेटा कक्षा 9 में अध्ययनरत छात्र है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हल्द्वानी: निर्माणधीन सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण किया,

Sun Apr 24 , 2022
स्लग – निरीक्षणरिपोर्ट – जफर अंसारीस्थान – हलद्वानी एंकर : हल्द्वानी गौला रोखड़ में करीब 36 करोड़ की लागत से कुमाऊ का सबसे बड़े व हल्द्वानी के पहले निर्माणाधीन सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत ने निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान कुमाऊं आयुक्त ने कार्यदायी संस्था पेयजल निगम […]

You May Like

advertisement