तनुजा कुरुक्षेत्र ने पत्रकार विक्रम को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता द्वारा धमकी देने पर जताया रोष

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 30 मई : अरविंद केजरीवाल की रैली की कवरेज मामले में पत्रकार विक्रम (गोल्डन किरण) को धमकी देने पर तनुजा कुरुक्षेत्र ने कड़े शब्दों मे इस कृत्य की निंदा की है। तनुजा कुरुक्षेत्र ने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना की निंदा करते हुए बताया कि गोल्डन किरण के पत्रकार विक्रम कश्यप ने 29 मई को केजरीवाल की रैली की ख़बर अपने न्यूज चैनल पर दिखाई थी। खबर चलने के बाद किसी व्यक्ति ने खुद को आप कार्यकर्ता बताकर पत्रकार विक्रम कश्यप को फोन करके धमकी दी। जिस रिकॉडिंग मे साफ़ हैं कि फ़ोन करने वाले ने एक सप्ताह में देख लेने की धमकी दी है। आप पार्टी ने पत्रकार विक्रम कश्यप को धमकी के इस मामले में कोई स्पष्टीकरण भी नही दिया है और ना की कोई बयान दिए जो और भी निंदनीय है।
इस घटना पर जो पुलिस प्रशाशन ने तत्परता से कारवाही करके धारा 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है मैं इसके लिए पुलिस कप्तान डॉ. अंशु सिंगला जी का आभार व्यक्त करती हूँ जिन्होंने पारदर्शी पत्रकारिता को जिन्दा रखने की ओर मजबूती से कार्य किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तिर्वा कन्नौज: ग्राम प्रधान संघ ने गांवों के विकास के लिए बनाई रणनीति

Tue May 31 , 2022
कन्नौज ग्राम प्रधान संघ ने गांवों के विकास के लिए बनाई रणनीति। अवनीश कुमार तिवारी हसेरन कस्बे के एक निजी गेस्ट हाउस में ग्राम प्रधान संघ के जिला अध्यक्ष की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें ग्राम प्रधा नो ने अपने ब्लॉक अध्यक्ष नंदकिशोर राजपूत के माध्यम से मांगे रखी।प्रधान नीरज […]

You May Like

Breaking News

advertisement