कनौज: अन्नपूर्णा मंदिर के पास मिला युवक का शव क्षेत्र में मचा

अन्नपूर्णा मंदिर के पास मिला युवक का शव क्षेत्र में मचा हड़कंप
✍️ Prashant Kumar
कन्नौज । तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अन्नपूर्णा मंदिर के पास एक युवक का संदिग्ध हालत में शव पड़ा मिला है जिससे आस पास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने जेब से मिले आधार कार्ड से शव की शिनाख्त की है। युवक कानपुर जिले के शिवली क्षेत्र के भउआपुरवा गांव का रहने वाला मोनू था जो की कानपुर के भउआपुरवा गांव से कन्नौज में किसी काम से आया था। शनिवार की सुबह मोनू का शव मां अन्न पूर्णा मन्दिर के पास से बरामद किया गया। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस को मृतक युवक की जेब से आधार कार्ड मिला है। जिसके आधार पर पुलिस ने युवक की शिनाख्त कर ली है। पुलिस सभी बिंदुओं के आधार पर जांच में जुटी हुई है।
अपर पुलिस अधीक्षक अरविन्द कुमार ने बताया कि माता अन्नपूर्णा मंदिर के पास स्थित शराब के ठेके के किनारे एक युवक का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिस पर संबंधित थाना पुलिस ने पहुंचकर शव की शिनाख्त कर ली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कनौज: 108 एंबुलेंस सेवा हुई ध्वस्त घायल महिला को रिक्शे पर लादकर पहुंचे जिला अस्पताल

Sat Jun 4 , 2022
108 एंबुलेंस सेवा हुई ध्वस्त घायल महिला को रिक्शे पर लादकर पहुंचे जिला अस्पताल कन्नौज । जिले में स्वास्थ्य विभाग की 108 एम्बुलेंस सेवा एक बार फिर फेल नजर आयी। यहां एक महिला को ससुरालीजनों ने बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया। बेटी के घायल होने की सूचना पर ससुराल […]

You May Like

Breaking News

advertisement