उत्तराखंड:-नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश बोली बंशीधर भगत को न तो में माफ़ करुँगी न ही कार्यकर्ता,

उत्तराखंड:-नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश बोली बंशीधर भगत को न तो में माफ़ करुँगी न ही कार्यकर्ता,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

काशीपुर। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की ओर से उनके प्रति की गई अशिष्ट व अमर्यादित भाषा के लिए न तो खुद वह और न ही कांग्रेस उन्हें माफ करेगी। 
नवचेतना भवन में कांग्रेस के कार्यक्रम में शिरकत करने आईं नेता प्रतिपक्ष डॉ. हृदयेश ने कहा कि वह पिछले 40 वर्षों से यूपी और उत्तराखंड में विधायिका का हिस्सा रही हैं।
यूपी सरकार में सीएम रहे हेमवती नंदन बहुगुणा के जमाने से ही वह राजनीति में हैं। इस दौरान विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं से उनके मधुर संबंध रहे हैं। उन्होंने हमेशा दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सभी दलों के नेताओं को सम्मान दिया है। ऐसे में स्वाभाविक रूप से दूसरे दलों के विधायक भी उनके संपर्क में रहते हैं।

काबीना मंत्री रहते खुद उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भगत के घर की ओर जाने वाली सड़क बनवाई। इसके बावजूद भगत ने उनके प्रति बेहद अशिष्ट भाषा का प्रयोग किया। उनका यह कृत्य माफी के लायक नहीं है। 

डॉ. हृदयेश ने कहा कि इस मसले पर उन्हें अभी तक सीएम त्रिवेंद्र रावत का फोन तो नहीं आया है। हालांकि सीएम का व्यवहार सभी के प्रति अच्छा रहता है। बीच-बीच में वह फोनकर उनका हालचाल लेते रहते हैं।
उन्होंने फिर दावा किया कि भाजपा के कई नाराज विधायक उनके संपर्क में हैं लेकिन उन्हें पार्टी में शामिल करने या न करने का अधिकार पार्टी हाईकमान का है। आगामी चुनाव में सीएम पद की दावेदारी पर इंदिरा ने कहा कि पार्टी का बहुमत आने के बाद ही इस सवाल का कोई औचित्य है। 
चर्चा में रहा पूर्व सीएम हरदा का बैठक में शामिल न होना
कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के काशीपुर आगमन पर जहां कांग्रेस की तमाम दिग्गज हस्तियां मौजूद रहीं। वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत की अनुपस्थिति को लेकर चर्चाएं होती रहीं। नेताओं के काशीपुर से चले जाने के बाद पूर्व सीएम हरदा यहां पहुंचे। उनके देरी से पहुंचने को पार्टी में गुटबाजी के तौर पर देखा गया।
पूर्व सीएम हरीश रावत करीब ढाई बजे काशीपुर पहुंचे थे। इस दौरान वह कुछ कार्यकर्ताओं से भी मिले। उनका कहना था कि देरी के कारण वह काशीपुर की बैठक में भाग नहीं ले पाए। महानगर अध्यक्ष संदीप सहगल ने बताया कि पार्टी स्तर पर पूर्व सीएम को कार्यक्रम की सूचना दी गई थी।
उनका कार्यक्रम भी उन्हें प्राप्त हो गया था। संभवतरू देरी के कारण ही वह कार्यकर्ताओं की बैठक में नहीं आ सके। रुद्रपुर व हल्द्वानी के कार्यक्रमों में हरदा ने शिरकत की है।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड;-बागेश्वर में महसूस किए गए भूकंप के झटके,

Fri Jan 8 , 2021
उत्तराखंड;-बागेश्वर में महसूस किए गए भूकंप के झटके,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक बागेश्वर। शुक्रवार की सुबह उत्तराखंड के बागेश्वर जिले में भूकंप के झटके महसूस किए गए। शुक्रवार सुबह 10 बजकर 5 मिनट पर झटके महसूस किए गए। भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 3.3 मापी गई। 10 से 15 सेकंड तक […]

You May Like

Breaking News

advertisement