कनौज: जुमे की नमाज को लेकर शुक्रवार को प्रशासन अलर्ट

जुमे की नमाज को लेकर शुक्रवार को प्रशासन अलर्ट
✍️ Pandit Prakash Sharma ji ke sath Prashant Trivedi
कन्नौज । बीते दिनों जुमे की नमाज पर हुए उपद्रव के बाद आज एक बार फिर प्रशासन शुक्रवार को पूरी तरह मुस्तैद नजर आया। जुमे की नमाज को ध्यान में रखते हुए पुलिस कर्मियों को सुबह से ही गस्त पर लगा दिया गया। चौकी प्रभारी पुलिस कर्मियों को लेकर सड़क पर पैदल गस्त करते नजर आए। कन्नौज शहर में कला चौकी प्रभारी पुलिस कर्मियों के साथ बाजार सहित अन्य इलाकों में पैदल गस्त करते रहे।
वहीं उपजिलाधिकारी सदर उमाकांत तिवारी, कोतवाली प्रभारी आलोक कुमार दुबे लाखन तिराहे पर भारी पुलिस बल के साथ बराबर निगरानी करते रहे। जामा मस्जिद सहित अन्य मस्जिदों पर भी किसी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस बल तैनात रहा। एलआईयू के कर्मी भी हर जानकारी के लिए टोह लेते रहे।
लगभग पौन बजे जामा मस्जिद में जुमे की नमाज अदा की गई जो पूरी तरह शांतिपूर्ण हुई। उसके बाद डेढ़ बजे और ढाई बजे अन्य मस्जिदों में नमाज अदा की गई जिसके सभी ने शांतिपूर्ण भाग लिया। नमाज शांतिपूर्ण निपटने के बाद पुलिस कर्मियों व अधिकारियों ने राहत की सांस ली। जिले के तिर्वा, ठठिया, इंदरगढ़, तालग्राम, सौरिख, जलालाबाद, गुरसहायगंज, छिबरामऊ में शांतिपूर्ण नमाज अदा की गई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: इंतेखाब आलम ने जताया शोक

Fri Jun 24 , 2022
इंतेखाब आलम ने जताया शोकअररियाअखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य और सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता इन्तेखाब आलम ने पुर्णिया के धरोहर,साहित्यकार,लेखक और अपनी पत्नी से बेइंतहा मुहब्बत करने वाले आदरणीय भोलानाथ आलोक जी के निधन पर अफसोस जताया।इन्होंने कहा कि स्व भोला बाबू के निधन से से सम्पूर्ण जिलावासियों को […]

You May Like

Breaking News

advertisement