हल्द्वानी: वैन चालक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़,

लालकुआं: हल्द्वानी के नामी इंस्टीट्यूट में बच्चों को ले जाने वाली वैन चालक ने 12 में पढ़ने वाली नाबालिक छात्रा से छेड़छाड़ कर दी, पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
बताते चलें कि हल्द्वानी स्थित आकाश इंस्टिट्यूट में बच्चो को ले जाने के लिए चलने वाली वैन को परमा हल्दुचौड़ निवासी राजू जोशी चलाता है, शनिवार को हल्दुचौड़ के एक गांव निवासी ग्रामीण ने कोतवाली में तहरीर देते हुए वैन चालक पर अपनी 12 वी में पढ़ने वाली बेटी के साथ छेड़खानी का आरोप लगाया है। ग्रामीण ने बताया कि उसकी पुत्री ने 24 जून की शाम को अपने चाचा व चाची को बताया कि वैन का ड्राइवर राजू जोशी पिछले एक सप्ताह से कोचिंग जाते व वापसी में उसके साथ छेड़खानी कर रहा है, यही नहीं चालक पिछले एक सप्ताह से उसे घर छोड़ते टाइम सबसे आखिर मे छोड़ता था तथा गलत नियत से घूरता रहता था।

बालिका के बताने के बाद परिजनों द्वारा आकाश इन्स्टीट्यूट के अधिकारियों को मामले की सूचना दी परंतु उनके द्वारा मामले में कोई कार्यवाही नहीं की गई। जिसके बावजूत भी शनिवार को वही ड्राइवर बालिका को लेने आ गया । इधर पुलिस ने मामले में पॉस्को समेत छेड़छाड़ की अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालकुआं अपडेट: बरसात से पहले नगर पंचायत प्रशासन अलर्ट,

Sun Jun 26 , 2022
लालकुआ नगर पंचायत प्रशासन द्वारा नगर में बरसात से पूर्व नालों एवं नालियों की साफ-सफाई का कार्य तेजी से कराया जा रहा है यहां नगर पंचायत कि अधिशासी अधिकारी सुश्री पुजा के निर्देश पर नगर के नालो और नालियों के ऊपर रखे गए लोहे के जालों को हटवाया गया इसके […]

You May Like

Breaking News

advertisement