कुरुक्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना, कुत्तों ने 10 वर्षीय बालक को नोंच डाला

कुरुक्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना, कुत्तों ने 10 वर्षीय बालक को नोंच डाला।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र के गांव चनारथल में आम और जामुन तोड़ने गए 10 वर्षीय बच्चे पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया और उसे नोंच नोंचकर मार डाला। बच्चे की तलाश करते परिजन जब मौके पर पहुंचे तो वहां पर उसकी चप्पल और मोबाइल पड़ा मिला। तलाश करने पर पास के खेत में बच्चे का क्षत विक्षत शव मिला।
बता दें कि यूपी के हरदोई जिले से चंद्रपाल अपने परिजनों और रिश्तेदारों के साथ धान की रोपाई करने कुरुक्षेत्र आया है। उसने बताया कि सोमवार को वह अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ कुरुक्षेत्र के गांव चनारथल में जरनैल सिंह के खेत में धान की रोपाई
करने गया था।
उसके साथ 12 साल की बेटी अंजलि और 10 वर्षीय बेटा अमन भी था। धान रोपाई के दौरान अंजलि और अमन आम-जामुन खाने के लिए थोड़ी दूर पर स्थित खेत में चले गए कुछ देर के बाद अंजलि वापस लौट आई, जबकि अमन वहीं रह गया। बताया जा रहा है कि इसी दौरान कुत्तों के झुंड ने अमन पर हमला कर दिया और उसे नोंचकर मार डाला। काफी देर बाद भी जब अमन नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की इस दौरान पेड़ के पास उसकी चप्पल और मोबाइल बरामद हुआ उससे थोड़ी ही दूर पर अमन का शव पड़ा हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद इत्तेफाकिया रपट दर्ज किया है।
चंद्रपाल ने बताया कि इकलौते बेटे की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं अमन की बहन कह रही है कि अब वह किसे राखी बांधेगी गांव में भी मातम पसरा हुआ है। अमन तीसरी कक्षा में पढ़ता था, लेकिन उनको मेहनत मजदूरी के लिए बाहर जाना पड़ता था तो पूरा परिवार साथ ही जाता था। उन्होंने बताया कि मंगलवार को हरदोई में सई नदी के किनारे बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया गया।
चंद्रपाल का परिवार मेहनत-मजदूरी करके अपना गुजर-बसर करता है इकलौता सहारा छिन जाने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सरकार से मिलने वाली राशन योजना से परिजन अपना गुजारा कर रहे हैं। घटना के बाद परिवार ने सरकार से आर्थिक सहायता की मांग की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: नूपुर शर्मा के समर्थक की हत्या से अयोध्या के सन्त आक्रोशित कहा हो हत्यारो की फाँसी

Wed Jun 29 , 2022
अयोध्या:——————नूपुर शर्मा के समर्थक की हत्या से अयोध्या के सन्त आक्रोशित कहा हो हत्यारो की फाँसीमनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्याAnchor- राजस्थान में नूपुर शर्मा के समर्थक की हत्या किए जाने पर अयोध्या के संत आक्रोशित हैं और एक स्वर में कहा है कि हत्यारों को फांसी की सजा हो। इससे […]

You May Like

Breaking News

advertisement