उतराखंड: ऋतु खंडूरी(विधानसभा अध्यक्ष) का फर्जी मीडिया एडवाइजर,

देहरादून: उत्तराखंड में राजनीति करने वालों के लिए समस्याएं हमेशा बनी रही है उनके इर्द-गिर्द घूमने वाले लोग कई बार उनके लिए ऐसी समस्या खड़ी कर देते हैं कि उन्हें सफाई देते फिरना पड़ता है। ताजा मामला कोटद्वार से विधायक और उत्तराखंड की विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी का है जिनके लिए आज विधानसभा से बाकायदा पत्र जारी करना पड़ा।

पता चला कि विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी के मीडिया एडवाइजर के नाम पर कुछ लोग अपनी राजनीति चमका रहे थे यह बात जब विधानसभा अध्यक्ष को मालूम हुई तो आज उनके निजी सचिव अजय अग्रवाल की ओर से एक पत्र जारी किया गया है। जिसमें किसी भी प्रकार के मीडिया एडवाइजर के भर्ती होने से न सिर्फ इनकार किया गया है। बल्कि इस प्रकार का भ्रामक प्रचार करने वाले के खिलाफ कठोर कार्यवाही की बात भी लिखी गई है। देखना है कि रितु खंडूरी के विषय में ऐसी बातें चलाने वालों के खिलाफ कोई कार्यवाही होती है। या फिर इसे पार्टी का अंदरूनी मामला बताकर शांत कर दिया जाता है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: भास्कर खुल्बे को उतराखंड सरकार में ओएसडी की जिम्मेदारी मिली, पीएम के पूर्व सलाहकार रहे,

Wed Jun 29 , 2022
देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्व सलाहकार भास्कर खुल्बे को उत्तराखंड सरकार के पर्यटन विभाग में विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) बनाया गया है।  उन्हें प्रधानमंत्री के बदरीनाथ व केदारनाथ पुनर्निर्माण के ड्रीम प्रोजेक्टों की कमान सौंपी गई है। प्रधानमंत्री के सलाहकार रहते भास्कर खुल्बे केदारनाथ और बदरीनाथ पुनर्निर्माण कार्यों की निगरानी […]

You May Like

Breaking News

advertisement