आज़मगढ़: पीड़ित अपने परिवार सहित डीएम कार्यालय पहुंच, किया जहर खाकर जान देने का प्रयास

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

पीड़ित अपने परिवार सहित डीएम कार्यालय पहुंच, किया जहर खाकर जान देने का प्रयास।

आजमगढ़। कलेक्ट्रेट परिसर में उस समय अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया, जब एक पीड़ित अपने परिवार सहित जहर खाकर जान देने की कोशिश किया। पीड़ित द्वारा जहरीला पदार्थ को निगलने की कोशिश की गयी। मौके पर तैनात गार्ड ने तत्परता दिखाते हुए उसे बचा लिया और पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर मौके पर कोतवाल, सिविल लाइन चौकी इंचार्ज पहुच गये। पुलिस ने पीड़ित को परिवार सहित हिरासत में ले लिया। पीड़ित का आरोप है कि बंटवारे को लेकर आयुक्त आजमगढ़ मण्डल और जिलाधिकारी के आदेश के बावजूद स्थानीय लेखपाल द्वारा पैमाइश के नाम पर उससे तीस हजार रूपये की मांग की जा रही है।

आज कलेक्ट्रेट परिसर में जर्नादन गिरी पुत्र स्व दूधनाथ गिरी ग्राम खासबेगपुर पोस्ट मनियारपुर तहसील निजामाबाद अपने पत्नी और दो बच्चों सहित पहुुंचा। हाथ में विषाक्त पदार्थ लेकर परिवार सहित जान देने के लिए उसे पीने जा रहा था। उसे ऐसा करते मौके पर तैनात सुरक्षाकर्मी ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जनार्दन को परिवार सहित हिरासत में ले लिया।पीड़ित जनार्दन गिरी ने आरोप लगाया कि आयुक्त आजमगढ़ और डीएम द्वारा आदेश किये जाने के बावजूद लेखपाल प्रिंस गुप्ता द्वारा पैमाइश के नाम उससे 30 हजार रूपये की मांग की गयी।

पीड़ित द्वारा उसे किसी तरह पांच हजार रूपये की व्यवस्था करके दिया गया। लेखपाल द्वारा पांच जुलाई को भी पैमाइश नहीं की गयी और शेष घूस की रकम की व्यवस्था करने का दबाव बनाया जाने लगा। थकहार पीड़ित द्वारा पूरे परिवार सहित जान देने का मन बनाया गया। पीड़ित ने बताया कि वह थाने से लेकर बड़े अधिकारियों को कई बार प्रार्थना पत्र दिया लेकिन उसे न्याय नहीं मिला।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: सांकेतिक कफन ओढ़ कर दिव्यांगों ने प्रशासन को चेताया

Thu Jul 7 , 2022
रिर्पोट पदमाकर पाठक सांकेतिक कफन ओढ़ कर दिव्यांगों ने प्रशासन को चेताया। छः सूत्रीय मांगों को लेकर बैठे भूख हड़ताल पर। आजमगढ़।दिव्यांग कल्याण समिति के तत्वाधान में जिला मुख्यालय पहुंच कलेक्ट्रेट के सामने मेहता पार्क में अपनी छः सूत्रीय मांगो को लेकर दिव्यांगो ने धरना प्रदर्शन किया।दिव्यांग कल्याण समिति के […]

You May Like

advertisement