जालौन: सर्विलांस और एसओजी टीमें खंगाल रहीं हैं सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन

सर्विलांस और एसओजी टीमें खंगाल रहीं हैं सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन

रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन

कोंच। सोमवार को बीच बाजार दिनदहाड़े हुई तीन लाख की टप्पेबाजी की घटना ने पुलिस की नींद उड़ा कर रख दी है। जिले के पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने इस घटना को अंजाम देने वालों की खोज में एसओजी और सर्विलांस टीमों को फील्ड में उतारा है जो उस पूरे रास्ते में पड़ने वाले सीसीटीवी कैमरों में फुटेज खंगाल रहीं हैं जहां से होकर बदमाश गुजरे हैं। इसके अलावा संदिग्ध मोबाइलों की लोकेशन भी तलाशी जा रही है ताकि बदमाशों को ट्रेस किया जा सके।
बता दें कि सोमवार की दोपहर करीब डेढ से दो बजे के बीच कस्बे के सबसे व्यस्ततम सर्राफा बाजार में एक रिटायर्ड शिक्षक के साथ दिनदहाड़े दुस्साहसपूर्ण ढंग से तीन लाख रुपए की टप्पेबाजी की घटना घटित हुई थी जिससे वहां हड़कंप मच गया था। कोतवाली क्षेत्र के गांव जुझारपुरा निवासी रिटायर्ड शिक्षक राजेंद्र सिंह पटेल पुत्र रामचरण सोमवार को गल्ला मंडी स्थित इंडियन बैंक की शाखा से तीन लाख रुपए निकाल कर सारा पैसा एक थैले में डालकर अपनी बाइक के हैंडल पर टांगकर सर्राफा बाजार पहुंचे थे। जहां एक रस्सी मूंज की दुकान पर बाइक खड़ी कर वह झाडू खरीदने लगे तभी उनके पीछे लगे बदमाश उक्त रुपयों भरा थैला पार कर रफूचक्कर हो गए थे। घटनास्थल के पास में ही स्थित एक सर्राफ की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में थैला उड़ाने वाले बदमाश कैद भी हो गए। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे टप्पेबाजों की खोज में जुटी है। पुलिस कप्तान रवि कुमार ने सर्विलांस और एसओजी की टीमों को फील्ड में उतारा है जो बैंक से घटनास्थल के बीच पड़ने वाले सभी सीसीटीवी कैमरों के भी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस के मुताबिक बैंक और घटनास्थल पर वारदात के वक्त के मोबाइल लोकेशन भी ट्रेस कर रही है। सीओ शैलेंद्र कुमार वाजपेयी का कहना है कि पुलिस काम पर लगी है और जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

सीसीटीवी फुटेजों से साफ है कि बैंक शाखा से ही शिकार के पीछे लगे थे बदमाश
कोंच। तीन लाख की टप्पेबाजी की घटना भले ही सर्राफा बाजार में घटित हुई है लेकिन इसकी पूरी पटकथा गल्ला मंडी स्थित इंडियन बैंक शाखा के बाहर ही लिख गई थी। टप्पेबाज बैंक शाखा से ही अपने शिकार का पीछा कर रहे थे। बैंक शाखा और सर्राफा बाजार के बीच के रास्ते में जहां जहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं उनमें कैद फुटेज बताते हैं कि बदमाश अपने शिकार का लगातार पीछा करते हुए चल रहे थे।

तीतरा रोड पर पड़ा मिला खाली थैला

कोंच। सोमवार को हुई तीन लाख की टप्पेबाजी की घटना को अंजाम देकर बदमाश घटनास्थल से किस रास्ते भागे यह तो पुलिस फिलहाल पता लगा ही लेगी लेकिन बताया गया है कि जिस थैले में रुपए रखे थे वह खाली थैला तीतरा खलीलपुर रोड पर गांव कुंवरपुरा के आसपास पड़ा देखा गया और ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस उस थैले को उठा लाई है। हालांकि पुलिस थैला मिलने की बात नकार रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अजमेर:सदभावना रैली

Wed Jul 13 , 2022
ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अलीआज शाम 5 बजे जिला प्रशासन एवम समस्त धर्मावलंबि व आम जनता द्वारा सदभावना रैली निकली गई रैली का दरगाह बाजार में अजमेर जिला देहात कॉग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के जिलाध्यक्ष मोहम्मद महमूद खान अपने साथियों के साथ पूरी रैली पर फूल बरसा कर स्वागत किया ओर […]

You May Like

advertisement