वनखंडेश्वर मंदिर की ज़मीन की दुबारा पैमाइश कराये जाने को लेकर दिया उपजिलाधिकारी को ज्ञापन

वनखंडेश्वर मंदिर की ज़मीन की दुबारा पैमाइश कराये जाने को लेकर दिया उपजिलाधिकारी को ज्ञापन
छिबरामऊ में पीपल वाली गली में स्थित वन खण्डेश्वर नाथ शिव मंदिर की ज़मीन पर छिबरामऊ नगर के अमित दीक्षित उर्फ़ चंदौल व अन्य भूमाफिया प्रवत्ति के व्यक्तियों ने मिलकर अवैध प्लाटिंग कर दी थी जिस वज़ह से मंदिर के आस पास रहने वाले भक्तो मे रोष व्याप्त है कई बार प्रशासन से गुहार लगाने के बाद भी मंदिर को न्याय नहीं मिल रहा है, पहले भी कई बार पैमाइश कराई गयी लेकिन पैमाइश करने वाले लेखपाल के भूमाफियाओ से सम्बन्ध होने के कारण जमीन की पैमाइश निष्पक्ष नहीं हो सकी जिससे मंदिर पक्ष मे असंतोष व्याप्त है.
आज इसी सम्बन्ध मे भारतीय किसान यूनियन किसान के जिलाध्यक्ष राजा शुक्ला व हिंदूवादी नेता पुनीत दुबे ने आज उपजिलाधिकारी छिबरामऊ से मुलाक़ात कर मंदिर की पैमाइश किसी अन्य लेखपाल से कराये जाने को लेकर ज्ञापन सौंपा। इसके साथ ही उपजिलाधिकारी को अवगत कराया की अगर हमारी मांग पूरी न हुई और मंदिर व उसकी जमीन पर कोई आंच आई तो हमारा संगठन उग्र आंदोलन और धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होगा जिसकी सारी जिम्मेदारी शासन व प्रसाशन की होंगी.
इस मौके पर जिलाप्रभारी अनुराग त्रिपाठी, जिलाउपाध्यक्ष अभिषेक पाठक,शिवम शुक्ला जिला मंत्री, मन्नू मिश्रा, विवेक, विकास, धर्मा सैनी, रामजी आदि लोग उपस्थित रहे.

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालगंज आज़मगढ़: तिरंगा यात्रा में बढ़ चढ़कर ली हिस्सेदारी

Wed Aug 17 , 2022
लालगंज आजमगढ़ स्थानीय ब्लाक के नूरजहां चिल्ड्रन स्कूल एवं नजमा गर्ल्स इंटर कॉलेज के प्रबंधक हाजी इसरार अहमद के नेतृत्व में छात्र छात्राओं तथा विद्यालय के अध्यापक क्षेत्र के सम्मानित लोगों ने तिरंगा यात्रा में बढ़ चढ़कर हिस्सेदारी रही तिरंगा यात्रा के दौरान विभिन्न प्रकार की झांकियां देखने को मिली […]

You May Like

advertisement