मानसिक रूप से कमजोर अधेड़ ब्यक्ति की ट्रक की चपेट में आने से मौत,ट्रक सहित चालक फरार, शव पुलिस कब्जे में

मेंहनगर(आजमगढ़) स्था०थाना क्षेत्र के घिनहापुर प्राथमिक विद्यालय के पास रविवार दोपहर 12:15 बजे दुसरी दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने पैदल आ रहे अधेड़ को कुचला, मौके पर मौत ,चालक ट्रक लेकर हुआ फरार।सूचना पर पंहुची मेंहनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।
बताते चलें मृतक अमीन पुत्र इलियास उम्र 48 वर्ष मूल रूप से गाजीपुर जिले के थाना क्षेत्र खानपुर के बेलहरी गांव का रहने वाला था।मृतक मानसिक अवसाद ग्रस्त होने के कारण लम्बे समय से दवा चल रही थी।वर्तमान में वह अपनी बहन रुखसाना पत्नी अलीहसन निवासी कम्हरिया थाना तरवां मे रहकर अपने बहनोई के साथ बकरे की मीठ का व्यवसाय करता था।
आज सुबह बीना किसी को बताए वह घर से निकल गया था।बहनोई अलीहसन काफी तलाश की परन्तु अमीन नहीं मिला।मिली तो मौत की सूचना।बहन और बहनोउ रोते बिलखते घटना स्थल पर पंहुचे।और शव के साथ मर्चरी हाउस चले गए।मृतक की पत्नी अजमेरुन अपने तीन बेटीयों के साथ अपने मायके जौनपुर जिले के गौरा बादशाह पुर में रहती है।पति के मौत की सूचना पत्नी को दे दी गई है।उधर थाना प्रभारी बंसत लाल ने बताया कि घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर फरार है।परिजनों द्धारा तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर अज्ञात वाहन और चालक के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुरुक्षेत्र में विश्व वैष्णव सम्मेलन व 150 वां जन्मोत्सव बनेगा ऐतिहासिक व यादगार : सुधा

Sun Aug 21 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय 25 होंगे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि।26 अगस्त को मुख्यमंत्री मनोहर लाल होंगे समापन समारोह के मुख्य अतिथि।कार्यक्रम को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में। कुरुक्षेत्र, 21 अगस्त : विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि गौड़ीय मिशन के संस्थापक आचार्य […]

You May Like

advertisement