UKSSSC पेपर मामले में एक और गिरफ्तारी,सरकारी शिक्षक गिरफ्तार,

देहरादून: उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा पेपर लीक मामले  में एसटीएफ ने 22वीं गिरफ्तारी की है. पेपर लीक मामले में कुछ छात्रों के बयानों, इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों और पूछताछ के बाद एसटीएफ ने जगदीश गोस्वामी निवासी चांदी खेत पोस्ट ऑफिस गनाई, थाना चौखुटिया, जिला अल्मोड़ा को गिरफ्तार किया है। पूरे मामले में ये 22वीं गिरफ्तारी है।

एसटीएफ के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी जगदीश गोस्वामी राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मलसूना, कांडा जिला बागेश्वर में नियुक्त है। अभियुक्त द्वारा अपने इलाके और आसपास के छात्रों को इकठ्ठा कर परीक्षा के पहले रात को वाहन से धामपुर ले जाकर प्रश्न पत्र एवं उत्तर याद कराया गया। फिर वापस परीक्षा केंद्रों पर छोड़ दिया गया था।

गौर हो कि बीती 24 जुलाई को उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग  में फर्जीवाड़े को लेकर बड़ा खुलासा हुआ था।22 जुलाई को थाना रायपुर पर उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन चयन आयोग द्वारा आयोजित स्नातक स्तरीय परीक्षा में प्रश्नपत्र लीक होने के मामले में दर्ज मुकदमे की विवेचना स्पेशल टास्क फोर्स द्वारा की जा रही है।

बता दें कि बीते साल 2021 में 4 और 5 दिसंबर को उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से 916 पदों के लिए ग्रेजुएट लेवल की परीक्षा आयोजित करवाई गई थी। जिसमें प्रदेश के तकरीबन 2 लाख अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी थी। जिसका परीक्षा परिणाम भी घोषित हो चुका है और डॉक्यूमेंटेशन की प्रक्रिया चल रही है, लेकिन इसी बीच पेपर लीक के खुलासे के बाद अभ्यर्थियों के साथ-साथ उत्तराखंड की सियासत गर्म है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़: सर्प दंश से तीन दिन बाद हुई सफाई कर्मचारी किसान की मौत

Sun Aug 21 , 2022
सर्प दंश से तीन दिन बाद हुई सफाई कर्मचारी किसान की मौत विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ स्थानीय थाना क्षेत्र के जमीन नंदना गांव निवासी सफाई कर्मचारी जितेंद्र मोर्य पुत्र राज बहादुर मौर्य उम्र 46 वर्ष जो शुक्रवार 19 तारीख को घर के करीब ही अपने धान के खेत में […]

You May Like

advertisement