अनियमित बिजली को लेकर भनसिया चौक जाम टायर जला कर विभाग के प्रति नारेबाजी

अनियमित बिजली को लेकर भनसिया चौक जाम टायर जला कर विभाग के प्रति नारेबाजी

अररिया
विद्युत अवर प्रमंडल जोकीहाट के महलगांव सब स्टेशन के उपभोक्ताओं ने अनियमित बिजली को लेकर मंगलवार को भनसिया चौक जाम कर बिजली विभाग के प्रति आक्रोश जताया ।
बिजली कटौती को लेकर उपभोक्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा.भंसिया, जोगिंदर, घोरामर, तुरकेली डुमरिया आदि जाने वाली मुख्य सड़क को जाम कर विभाग के प्रति नारेबाज़ी की। नाराज लोगों ने भंसिया चौक के पास मसूरिया बैरगाछी मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. आक्रोशित भीड़ ने बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही विद्युत कनीय अभियंता को बुलाने की मांग की सड़क जाम की सूचना पर महलगांव थाना पुलिस स्थल पर पहुच कर आक्रोशित उपभोक्ताओं को समझा-बुझाकर शांत किया सड़क पर लगे बांस टाटी को हटवाया फिर यातायात शरू हुआ। बिजली की अनियमिता पर विधुत सहायक अभियंता विजय कुमार ने बताया कि 33 केवीए की समस्याओं के कारण बिजली बाधित की समस्या हो रही है। दरअसल33केवीए वायर से कुसियारगांव टेढ़ागाछ जोकीहाट व महलगांव पॉवर हाउस चलता है । यह समस्या जल्द ही समाप्त होगी बलवाड्यूडी ट्रांसमिशन पॉवर हाउस का कार्य तेजी से हो रहा है । यह पॉवर ट्रांसमिशन शरू होने के बाद जोकीहाट पलासी महलगांव टेढ़ागाछ आदि पॉवर हाउस में बिजली नियमित रहेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हत्या कांड के अभियुक्तों के घर ढोल बजा कर इश्तिहार<br>का तालिमा कराया

Fri Aug 26 , 2022
हत्या कांड के अभियुक्तों के घर ढोल बजा कर इश्तिहारका तालिमा कराया।अररिया जिले के जोकीहाट महलगांव ओपी पुलिस ने मंगलवार को कुर्सेल गांव में ढोल बजाकर हत्या मामले के अभियुक्तों के घरइश्तिहार का तामिला कराया।उदाहाट से कुर्सेल घर लौट रहे व्यवसायी की चाकू से गोदकर की हत्या मामले में अब […]

You May Like

advertisement