विधानसभा भर्ती: भाजपा और कांग्रेस ने खेला खेल,दोनों पार्टियों के रिश्तेदारो की सूची वाइरल,

देहरादून: उत्तराखंड गठन के बाद विधानसभा में हुई नियुक्तियों की सूची सोशल मीडिया में वायरल हो गई है। इस सूची में भाजपा और कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं के नाम शामिल हैं। सोशल मीडिया में तैर रही सूचियों में विधानसभा में नियुक्ति हुए कर्मचारियों के साथ ही उनके रिश्तेदार नेताओं के नाम भी लिखे गए हैं। तो दूसरी ओर, यूकेएसएसएससी (UKSSSC) पेपर लीक का मामला भी गरमाया हुआ है।

मंगलवार को हजारों की संख्या में यूजर्स ने यह सूची अपने फेसबुक, ट्विटर अकाउंट पर शेयर करने के साथ ही वाट्सएप प्रोफाइल पर लगाई है। विधानसभा की भर्तियों में भाई भतीजावाद का आरोप लगाते हुए लोग भाजपा और कांग्रेस के नेताओं को जमकर कोश रहे हैं। विधानसभा में सादे आवेदन पर नौकरी मिलने को लेकर भी कई तरह के मीम्स सोशल मीडिया में चल रही है।

भाजपा और कांग्रेस के जिन नेताओं के रिश्तेदारों ने विधानसभा में नौकरी पाई है उन्हें लोग सोशल मीडिया पर जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। लोगों का कहना है कि नेताओं ने आम लोगों को नौकरी देन की बजाय अपने रिश्तेदारों को नौकरी दी है। लोगों में भर्ती घोटाले काे लेकर आक्रोश है।

सोशल मीडिया में तैर रही विधानसभा में भर्ती नेताओं के रिश्तेदारों की सूची में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शूरवीर सिंह सजवाण का नाम भी है। यह सूची सोशल मीडिया पर आने के बाद सजवाण ने सफाई दी है। उन्होंने अपने फेसबुक पर लिखा है कि जिस कर्मचारी को उनका रिश्तेदार बताकर सूची वायरल की जा रही है। उस कर्मचारी से उनका कोई रिश्ता नहीं है। उन्होंने साफ किया है कि विधानसभा में उनका कोई भी रिश्तेदार बैकडोर से भर्ती नहीं हुआ है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालकुआं अपडेट: अवैध सट्ट संचालकों के खिलाफ कार्यवाही में एक सट्ट खाईबाड को गिरफ्तार किया,

Wed Aug 31 , 2022
लालकुआ कोतवाली पुलिस ने अवैध जुआ सट्टा संचालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक सट्टा खाईबाड को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है पुलिस ने आरोपी के पास से 2560 रुपए सट्टा राशि और हिसाब की पर्चियां भी बरामद की है वही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 13जी एक्ट […]

You May Like

advertisement