कुरुक्षेत्र को 2308 लाख रुपए की तीन परियोजनाओं की मिली सौगात : शांतनु

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज ऑनलाइन प्रणाली से 1634.81 की लागत निर्मित दो प्रोजेक्ट का करेंगे उद्घाटन।
नरवाना नहर ब्रांच पर 673.63 लाख की लागत से बनने वाले पुल की रखेंगे आधारशिला।लघु सचिवालय में आज सुबह 11 बजे होगा कार्यक्रम।

कुरुक्षेत्र 3 सितंबर : उपायुक्त शांतनु शर्मा ने कहा कि कुरुक्षेत्र को सरकार की तरफ से 23 करोड़ 8 लाख रुपए की 3 बड़ी परियोजनाओं की सौगात दी जा रही है। इस सौगात के तहत मुख्यमंत्री मनोहर लाल आनलाइन प्रणाली से दो बड़ी योजनाओं का उद्घाटन और एक परियोजना की आधारशिला रखेंगे। इसके 4 सितंबर को सुबह 11 बजे लघु सचिवालय के सभागार में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस आयोजन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है और संबंधित महकमों के अधिकारियों की ड्यूटी लगा दी गई है।
उपायुक्त शांतनु शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार की तरफ से सिंचाई विभाग व शिक्षा विभाग को पुल व स्कूल बनाने के लिए करोड़ों रुपए का बजट उपलब्ध करवाया है। इस बजट से सिंचाई विभाग की तरफ से एक पुल का निर्माण किया गया और दूसरे का पुल का निर्माण किया जाएगा। इसके साथ शिक्षा विभाग की तरफ से बीड मथाना में राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल का निर्माण किया गया है।
इस प्रोजेक्ट पर सरकार की तरफ से 3 करोड़ 13 लाख और 13 हजार रुपए की राशि का बजट खर्च किया है। उपायुक्त ने कहा कि 4 सितंबर को सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री मनोहर लाल आनलाइन प्रणाली से इन परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। इस आयोजन को लेकर प्रशासन की तरफ से लघु सचिवालय के सभागार में कार्यक्रम होगा। यहां पर दो परियोजनाओं का लोकार्पण व एक परियोजना का शिलान्यास किया जाएगा। इस कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। इन तीन परियोजनाओं का आम नागरिक को फायदा मिलेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारत आज विश्व में सबसे तीव्र गति से उभरती अर्थव्यवस्थाओं में से एक : बद्री नारायणन

Sun Sep 4 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 आर्थिक समृद्धि एवं विकास के लिए लघु उद्योग समूहों की विशेष भूमिकाःविनोद वर्मा।हिंद-प्रशांत क्षेत्र संभावनाओं एवं अवसरों से भरा हुआः वत्स।कुवि के इंटरनेशनल सेंटर फॉर इंडो-पेसिफिक स्टडीज द्वारा आयोजित दो दिवसीय अंतरराष्टीय सम्मेलन का हुआ समापन। कुरुक्षेत्र, 3 सितम्बर : डॉ. […]

You May Like

Breaking News

advertisement