UKSSSC पेपर लीक मामले संदीप शर्मा गिरफ्तार, यूपी में तीन कालेजों के मालिक गिरफ्तार,

देहरादून: उत्तराखंड अधीनस्थ चयन आयोग पेपर लीक केस (UKSSSC paper leak) में Uttarakhand STF की कार्रवाई जारी है। उत्तराखंड एसटीएफ ने 35वें आरोपी (Uttarakhand STF arrests 35th accused) संदीप शर्मा को गिरफ्तार किया है। आरोपी संदीप शर्मा ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर उधमसिंह नगर और हरिद्वार के कुछ अभ्यर्थियों का यूपी के गाजियाबाद में एक फ्लैट में पेपर हल करवाया था।

संदीप शर्मा का उधमसिंह नगर जिले के जसपुर और ठाकुरद्वारा में आयुर्वेदिक और पैरा मेडिकल सहित तीन कॉलेज हैं. अभियुक्त से पूछताछ और अन्य जानकारी के आधार पर दो दर्जन के करीब छात्रों को चिन्हित किया गया है। उत्तराखंड STF ने गवाहों के बयान और तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर अभियुक्त को अरेस्ट किया गया। इस गिरफ्तारी से उत्तर प्रदेश में नकल माफियाओं के धामपुर के बाद गाजियाबाद में हुई नकल के सेंटर का पर्दाफाश करने में सफलता मिली है।

वहीं, उत्तराखंड एसटीएफ ने यूकेएसएसएससी पेपर लीक के चार आरोपियों की जुडिशल रिमांड की कार्रवाई सचिवालय रक्षक भर्ती में ली है। इसके अलावा वन दारोगा ऑनलाइन परीक्षा मामले में भी 2 अभियुक्त पहले गिरफ्तार हो चुके हैं। पिछले कुछ दिनों में इस प्रकार अलग-अलग दर्ज तीन मुकदमों में कुल 38 लोग की गिरफ्तारी हो चुकी है।

इसके साथ ही UKSSSC paper leak मामले का मास्टर माइंड सैय्यद सादिक मूसा (Syed Sadiq Musa) की गिरफ्तारी के लिए सरकार ने इनाम की राशि 25 हजार से बढ़ाकर दो लाख रुपए कर दी है। वहीं सैय्यद सादिक मूसा के गुर्गे योगेश्वर राव पर भी इनाम की राशि बढ़ाकर एक लाख रुपए कर दी गई है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्वर्ण महासंघ गठबंधन की प्रांतीय इकाई के प्रधान पंडित हरिराम खिंदडी की अगवाही में प्रिंसिपल निशा मालिक को दिया मांग पत्र

Thu Sep 8 , 2022
स्वर्ण महासंघ गठबंधन की प्रांतीय इकाई के प्रधान पंडित हरिराम खिंदडी की अगवाही में प्रिंसिपल निशा मालिक को दिया मांग पत्र फिरोजपुर 07 सितंबर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:= फिरोजपर के डीएवी स्कूल में स्वर्ण महासंघ गठबंधन के प्रांतीय इकाई के राज्य उपाध्यक्ष श्री दत्ता जी की सापुत्री पलक दत्ता […]

You May Like

Breaking News

advertisement