आम आदमी पार्टी द्वारा एक दिवसीय धरना

आज पूर्णियाँ जिला मुख्यालय स्थित धरना स्थल थाना चौक पर लख्खी चौक से झौवारी घाट तक पक्की सड़क निर्माण की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के बिहार प्रदेश प्रवक्ता नियाज अहमद के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी द्वारा एक दिवसीय धरना आयोजित किया गया, धरना मे शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण ट्रैक्टरों की ट्राॅलीयों मे भर कर आए थे साथ ही साथ कुछ ग्रामीण टैम्पू से तो कुछ निजी वाहनों से भी धरना मे शामिल होने आए। धरना में आम आदमी पार्टी के युवा जिला अध्यक्ष सह झुन्नी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि ईरशाद पूर्णवी, के.नगर प्रखंड प्रभारी सह उप मुखिया परवेज आलम, वार्ड सदस्य पप्पु रजक, मोहम्मद सज्जाद आम आदमी पार्टी के तसकीन रजा,फटकन ऋषि, मोहम्मद असरफ आदि समेत पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद थे।धरना के पश्चात जिले के के.नगर प्रखंड स्थित झुन्नी ईस्तमबरार पंचायत के लख्खी चौक से झौवारी घाट तक पक्की सड़क निर्माण की मांग को लेकर जिलाधिकारी के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया।

धरना का नेतृत्व कर रहे नियाज अहमद ने कहा कि ये देश का दुर्भाग्य है कि आजादी के सात दशक बित जाने के बाद भी ऐसे गांव अब भी मौजूद हैं जहाँ आज भी ऐम्बुलेंस नहीं पहुंच पाती है हमारा पूर्णियाँ जिला सीमांचल के अन्य जिलों की अपेक्षा मे काफी समृद्ध है और वैसे मे जिला मुख्यालय से मात्र 6 किलोमीटर दूर इस गांव तक पक्की सड़क का न पहुंच पाना यहाँ की प्रशासनिक एवं राजनीतिक विफलता का परिचायक है। एक ओर जहाँ हम एयरपोर्ट बनाने जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ जिला मुख्यालय के इतने पास पांच हजार से ज्यादा आबादी वाले गांव में पक्की सड़क का न होना जिले के लिए बहुत ही शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि हर चुनाव में यहाँ के जनप्रतिनिधि सड़क निर्माण को लेकर बड़े बड़े वादें करते हैं पर चुनाव जीतने के बाद आज तक न तो किसी सांसद ने और न ही किसी विधायक ने सड़क निर्माण को लेकर अभी तक किसी प्रकार की पहल की है। धरना को आम आदमी पार्टी के पूर्णियाँ युवा जिला अध्यक्ष ईरशाद पूर्णवी , के नगर प्रभारी परवेज आलम, मास्टर शमीम साहब आदि ने भी सम्बोधित किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरदोई: अराजकतत्वो ने मजार की दीवार गिराई एक गिरफ्तार

Thu Sep 8 , 2022
हरदोई: अराजकतत्वो ने मजार की दीवार गिराई एक गिरफ्तार।        वैशवारा नितिन द्विवेदी संवाददाता हरदोई।               शाहाबाद। कस्बा निक्कर घटा मार्ग पर स्थित एक मजार की दीवार गिराकर माहौल खराब करने का प्रयास किया गया। पुलिस एक व्यक्ति को मैं लेकर पूछताछ कर रही है। कस्बे से 3 किलोमीटर की दूरी पर […]

You May Like

Breaking News

advertisement