गौ सेवा में अग्रसर फिरोजपुर शहर की श्री बाल गोपाल गौ सेवा सोसायटी, गोधाम उपचार केंद्र जीरा गेट फिरोजपुर शहर

गौ सेवा में अग्रसर फिरोजपुर शहर की श्री बाल गोपाल गौ सेवा सोसायटी, गोधाम उपचार केंद्र जीरा गेट फिरोजपुर शहर

फिरोजपुर 08 सितंबर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:=

श्री बाल गोपाल गौ सेवा सोसायटी गोधाम उपचार केंद्र जीरा गेट फिरोजपुर शहर दिन रात गौ सेवा में लिप्त। यह सदस्य बीमार गांय का बलकि कोई भी बीमार पशु का उपचार करने के लिए पहुंच जाते हैं। बीती रात श्री आदित्य वासी रेल्वे कॉलोनी रेल्वे स्टेशन से इनको फोन गया कि उनकी कॉलोनी मे पिछले 2 दिनों से गाय बीमार पड़ी है। जिस की सुध लेने वाला कोई नहीं। तुरंत उपचार केंद्र के संस्थापक रोहित देवगन नीतिश शर्मा वरुण कुमार चेतन शर्मा संदीप शर्मा लविश शर्मा दवाइयों की किट लेकर वहां पर पहुंच गए। रात के समय में गौ माता को टीकाकरण किया गया। सुबह होते होते वह गाय चलने फिरने के लिए सक्षम हो गई।

श्री रोहित देवगन और चेतन शर्मा ने बताया कि हमारी सोसाइटी सैकड़ों गाय का, पशुओं का उपचार कर चुकी है लेकिन आसपास के गांवों के लोग बीमार गाय शहर में छोड़ जाते हैं इसलिए बीमार गाय शहर में बढ़ गई हैं। उन्होंने प्रशासन, सरकार से भी मांग की है कि ऐसी आवारा गाय और बीमार पशुयों के लिए उनको सहयोग करना चाहिए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तरखंड: धामी कैबिनेट की अहम बैठक आज, हो सकते हैं कई फैसले,

Fri Sep 9 , 2022
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में आज शाम उत्तराखंड कैबिनेट की बैठक होगी। बैठक में UKSSSC पेपर लीक विवाद मामले के बीच सरकार अहम फैसला ले सकती है। सीएम धामी पहले ही इसक बारे में बता चुके हैं कि सरकार अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की अटकी भर्ती परीक्षाओं […]

You May Like

Breaking News

advertisement