पुलिस प्रशासन और नगर पंचायत की टीम ने शहर के मुख्य बाजार में अतिक्रमण के खिलाफ चलाया अभियान

स्लाग, कारवाई

रिपोर्टर जफर अंसारी

स्थान,लालकुआ

लालकुआ पुलिस प्रशासन और नगर पंचायत की टीम ने शहर के मुख्य बाजार में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। गोलारोड़, मेन बजार ट्रांसपोर्ट नगर में अतिक्रमण हटाने के साथ दोबारा अतिक्रमण करने पर सामान जब्त करने की चेतावनी दी गई। नालियों के ऊपर हुए पक्के निर्माण को भी हटाने के निर्देश भी दिए।
शहर में बढ़ती दुर्घटनाऐं एंव ट्रैफिक प्लान लागू करने के लिए अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही है इसी को लेकर आज प्रशासन की संयुक्त टीम ने नगर के व्यापारी नेताओं के साथ बैठक की अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत देर शाम नगर पंचायत और पुलिस टीम ने मेन बजार, गोलारोड और ट्रांसपोर्ट नगर में सड़कों पर हुए अतिक्रमण को हटाया। संयुक्त टीम का अतिक्रमण के खिलाफ अभियान कोतवाली चोराहे से शुरू होता हुआ ट्रांसपोर्ट नगर पर समाप्त हुआ। इस दौरान टीम में कोतवाल सुधीर कुमार, नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी राजू नबियाल ने व्यापारियों को बाजार की नालों के ऊपर अतिक्रमण ना करने के निर्देश दिए साथ ही उन्होंने सड़क पर दुकान का सामान रखने वालों को अंतिम चेतावनी दी कि भविष्य में ऐसा करने वाले दुकानदार का सामान जब्त करने कि कारवाई की जायेगी।
इस दौरान कोतवाल सुधीर कुमार ने कहा बढ़ती दुर्घटनाओं को देखते हुए आज पुलिस द्वारा अतिक्रमण हटाओ के तहत नगर के मुख्य मार्गो से अतिक्रमण हटाया गया जिसमें उन्होंने कई दुकानदारों के चालान भी काटे उन्होंने कहा कि पुलिस की यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: बड़ी खबर, अब निश्चित दिनों में बनेंगे प्रमाण पत्र, और पेंशन, जारी हुए आदेश,

Tue Mar 2 , 2021
उत्तराखंड: बड़ी खबर,अब निश्चित दिनों में बनेंगे प्रमाण पत्र, और पेंशन, जारी हुए आदेश,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक देहरादून- शासन ने उत्तराखंड सेवा का अधिकार अधिनियम के अंतर्गत राज्य सरकार के विभिन विभागों की ओर से उपलब्ध कराई जाने वाली विभिन्न सेवाओं जैसे जन्म-मृत्यु पंजीकरण, पानी का कनेक्शन और विछेदन, दिव्यांग व्यक्ति […]

You May Like

Breaking News

advertisement