पेड़ से टकराकर बोलेरो पलटी, चालक की मौत

पेड़ से टकराकर बोलेरो पलटी, चालक की मौत

रिपोर्ट-आदित्य चतुर्वेदी

अजमतगढ़-आजमगढ़-(देश) सच्ची खबरें सबसे पहले

उर्फ जियादन (32) पुत्र स्व. रूदई की ससुराल दीदारगंज थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव में स्थित है। उनकी सास दुर्गावती देवी का एक मार्च को असामयिक निधन हो गया था। सास के दाह संस्कार में शामिल होने के लिए दिनेश दो मार्च को बोलेरो से अपनी ससुराल गए थे। स्वजन का कहना है कि गुरुवार की सुबह लगभग 10 बजे दिनेश ससुराल से बोलेरो पर सवार होकर सामान खरीदने के लिए सिकरौर बाजार जा रहे थे। वे हैदराबाद गांव के समीप पहुंचे थे कि उसी दौरान अचानक सामने एक जानवर आ गया। जानवर को बचाने के लिए दिनेश ने गाड़ी का इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया, जिससे बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद पलट गई। दुर्घटना में दिनेश के अलावा हरिश्चंद (21), उनके भाई ज्ञानचंद (18) पुत्रगण योगेंद्र व गौतम (19) पुत्र राहुल सभी निवासी ग्राम नूरपुर थाना दीदारगंज निवासी घायल हो गए। सभी घायलों को ग्रामीणों ने एंबुलेंस से सीएचसी फूलपुर भेजवाया।

सीएचसी पहुंचने पर डाक्टर ने दिनेश को मृत घोषित कर दिया। अन्य तीनों घायलों को सीएचसी से रेफर करने पर दिए जाने पर उन्हें फूलपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिनेश के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने विधिक कार्रवाई शुरू कर दी। दिनेश अपने मां-पिता के इकलौते पुत्र थे। उनके 10 वर्ष का एक पुत्र शिवम व चार वर्ष का आयुष है। पत्नी ललिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हाईकोर्ट के आदेश से बिहार में अब 37 हजार शिक्षकों की नियुक्ति का रास्ता साफ, जल्द ही बनेगा नियोजन शिड्यूल

Fri Mar 5 , 2021
हाईकोर्ट के आदेश से बिहार में अब 37 हजार शिक्षकों की नियुक्ति का रास्ता साफ, जल्द ही बनेगा नियोजन शिड्यूल रिपोर्ट-आदित्य चतुर्वेदी पटना हाईकोर्ट ने बिहार बोर्ड को एसटीईटी का परिणाम घोषित करने आदेश दिया है। इससे सूबे में माध्यमिक और उच्च माध्यमिक विद्यालयों में शिक्षकों की नियुक्ति का रास्ता […]

You May Like

Breaking News

advertisement