हल्द्वानी: सीएम धामी की बैठक से पहले नाराज हुए कांग्रेस विधायक सुमित ह्रदयेश,

स्लग – हल्द्वानी में मुख्यमंत्री धामी की बैठक से पहले कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश हुए नाराज

रिपोर्ट – ज़फर अंसारी

स्थान – हल्द्वानी

एंकर – हल्द्वानी में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की समीक्षा बैठक से पहले कांग्रेस विधायक सुमित ह्रदयेश अधिकारियों की कार्यशैली पर नाराज हो गए और समीक्षा बैठक से पहले ही सर्किट हाउस काठगोदाम से बाहर निकल गए, इस दौरान कांग्रेस विधायक सुमित ह्रदयेश के समर्थकों ने सड़क पर बैठकर प्रशासन पर बीजेपी के एजेंट के तौर पर काम करने का आरोप लगाया ।
तो वही आनन-फानन में पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने कांग्रेस विधायक को मनाने की कोशिश की, लेकिन उनकी बात नहीं मानी, कांग्रेस विधायक सुमित ह्रदयेश ने कहा कि वह मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी बात कहेंगे और अपना विरोध दर्ज कराएंगे, लेकिन जैसे ही मुख्यमंत्री का काफिला सर्किट हाउस के अंदर आया मुख्यमंत्री उनसे मुलाकात नहीं की और सीधे व सर्किट हाउस में मीटिंग करने चले गए । ऐसे में कांग्रेस के कार्यकर्ता काफी नाराज हुए और मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए आगे की तरफ बैठे थे कि पुलिस ने उन्हें रोक लिया, कांग्रेस विधायक सुमित ह्रदयेश ने नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय पर भाजपा के इशारे पर काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि नगर निगम की बड़ी बैठक में उनके प्रतिनिधियों को नहीं बैठने दिया जा रहा है। जबकि बीजेपी के हर किसी छोटे बड़े नेता को बैठक में जगह दी जा रही है, बाद में उन्होंने मुख्यमंत्री से मिलकर अपना विरोध दर्ज कराया, आप वीडियो में देख सकते हैं किस तरह से पुलिस के अधिकारियों द्वारा मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के नारे लगाने वाले कार्यकर्ताओं को रोका जा रहा है।

बाइट – सुमित ह्रदयेश, विधायक, हल्द्वानी ।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: संयुक्त किसान मोर्चा की महापंचायत शुरू,

Fri Nov 18 , 2022
ब्रेकिंग किच्छा। स्थान , किच्छा।स्लग – ईंटरार्क कंपनी के खिलाफ महापंचायत शुरू, संयुक्त किसान मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत करेंगे शिरकत ।रिपोर्टर जफर अंसारीऐंकर – उधम सिंह नगर के किच्छा में ईंटरार्क कंपनी के खिलाफ लंबे समय से चल रहे आंदोलन के समर्थन में महापंचायत शुरू हो गई है। […]

You May Like

Breaking News

advertisement