अयोध्या: ट्रक की टक्कर से शाहगंज पीएचसी के फार्मासिस्ट की मौत

अयोध्या :———–20 नवंबर 2022
ट्रक की टक्कर से शाहगंज पीएचसी के फार्मासिस्ट की मौत
मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या
अयोध्या। हाइवे पर शनिवार को नगर कोतवाली क्षेत्र में एक ट्रक ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार फार्मासिस्ट की मौत हो गई। मृतक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शाहगंज में तैनात था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।
पड़ोसी जनपद बस्ती के छावनी थाना क्षेत्र स्थित प्रतापगढ़ कला अमोढ़ाखास निवासी 42 वर्षीय राकेश कुमार वर्मा पुत्र पारसनाथ जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शाहगंज में बतौर फार्मासिस्ट तैनात है। शनिवार को वह विभागीय कार्य के लिए दर्शननगर स्थित मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय गया था। दूसरी पहर वह अपनी मोटरसाइकिल से वापस पीएचसी जा रहा था कि इसी दौरान नगर कोतवाली क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोमती हॉस्पिटल के निकट एक ट्रक ने उसकी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और राकेश गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की जानकारी पर स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस को फोन कर पुलिस की मदद से उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल प्रशासन का कहना है कि गंभीर घायल राकेश कुमार वर्मा को जिला अस्पताल लाया गया। इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने परीक्षण किया तो पता चला कि उनकी मौत हो गई। जेब से मिले आधार से शिनाख्त के बाद पता चला कि यह 2016 बैच का फार्मासिस्ट है और सोहावल सीएचसी से तबादला होने के बाद जिले के ही पीएचसी शाहगंज में तैनात है। हादसे को लेकर डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन जिला इकाई के अध्यक्ष प्रवीण दुबे, महामंत्री योगेंद्र त्रिपाठी एवं सदस्य हनुमंत दुबे, संजय गुप्ता, उपेंद्र मणि त्रिपाठी, विजय वर्मा, सर्वेश श्रीवास्तव पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और शव विच्छेदन कराया सभी ने साथी के निधन पर शोक जताया है।
सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना पर घायल को उपचार के लिए भिजवाया गया। पोस्टमार्टम आदि की अग्रिम विधिक कार्रवाई कराई जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अजमेर: विश्व स्मरण दिवस पर सड़क दुर्घटनाओं में मृतक व्यक्तियों को दी श्रद्धांजली

Mon Nov 21 , 2022
ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अलीविश्व स्मरण दिवस पर सड़क दुर्घटनाओं में मृतक व्यक्तियों को दी श्रद्धांजली,कैण्डल मार्च, श्रद्धांजली गीत, मार्मिक अपील, मौन एवं शपथ के हुए कार्यक्रमअजमेर। सड़क दुर्घटनाओं में शिकार हुए व्यक्तियों को श्रद्धाजंली देने के लिए उनकी याद में स्मरण हेतु विश्व स्मरण दिवस नवम्बर के तृतीय रविवार […]

You May Like

Breaking News

advertisement